अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़

West Bengal Viral Video: TMC ज्वाईन करने के लिये महिलाओं को मिली इतनी बड़ी सजा, वीडियो देखकर उड़ जायेंगे आपके होश.

पश्चिम बंगाल से एक ऐसा वीडियों सामने आया है जिसने सियासी गलियारों में तुफान खड़ा कर दिया है। इतना ही नही इस वीडियों का सच जान आप भी हैरान हो जाएंगे। जो राजनिति से परे मानवता को भी तार तार कर रहा है।

तो आइए नजर डालते है इस वीडियो में

वायरल हो रहे वीडियो का कनेक्शन बंगाल की सत्ताधारी पार्टी TMC से है। जी हां दरअसल मामला ये है कि 3 आदिवासी महिलाओं को टीएमसी ज्वाइन करनी थी। जिसके लिए इन आदिवासी महिलाओं को टीएमसी पार्टी ज्वाइन करने के लिए खुद को दाव पर लगाना पड़ा। महिलाओं को टीएमसी पार्टी में जाने के लिए पहले 1 किलोमीटर दंडवत चलने की कीमत चुकानी पड़ी। तो वही अब इस वीडियो के वायरल होते ही टीएमसी (TMC) निशाने पर आ गई हैं।

बता दें कि ये पूरा वाक्या बंगाल के बालुरघाट के तपन का है। यहां 3 आदिवासी महिलाओं ने करीब एक किलोमीटर दंडवत चलकर पूजा अर्चना की जिसके बाद टीएमसी (TMC) पार्टी में शामिल हुई। बीच सड़क पूजा करती इन महिलाओ को देख हर कोई हैरत में है।

Read Also: Central Governemnt: केंद्रीय कर्मचारियों  के लिए DA को लेकर आई  सरकार की तरफ से बडी खुशखबरी

ऐसे में भला बीजेपी कैसे पीछे रह जाती है बीजेपी (BJP) ने भी टीएमसी को आड़े हाथ ले लिया है। बीजेपी ने कहा कि टीएमसी ने ऐसा सलूक इन महिलाओं के साथ इस लिए किया कि वे पहले बीजेपी में थी अब बीजेपी की होने की वजह से ही टीएमसी ने इन आदिवासी महिलाओं के साथ ऐसी ज्यादती की। इस पूरे मामले से बंगाल में एक बार फिर सियायी सरगर्मीयां तेज हो गई है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button