Sliderअंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-wedding: आखिर अचानक से अंबानी परिवार की इतनी तारीफ कैसे होने लगी, जानिए हैरान करने वाली पूरी सच्चाई!

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-wedding | Ambani son

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-wedding: आज हर जगह अंबानी परिवार (ambani family) की चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया (social media) से लेकर तमाम टीवी चैनल पर अंबानी परिवार (ambani family) का इंटरव्यू चल रहा है। हर कोई उनकी सादगी की तारीफ कर रहा है। लेकिन पने कभी ये सोचा कि आखिर एक दम से अंबानी परिवार की ये तारीफें क्यों होने लगी। क्यों उनके आलोचक भी अंबानी परिवार (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-wedding) के संस्कारों की तारीफ करने लगे और क्यों सोशल मीडिया पर राधिका अंबानी और उनके पति अनंत अंबानी छाने लगे हैं।

तो चलिए आज आपको एक हटके खबर बताते हैं। दरअसल जब भी किसी बड़ी शख्खित की छवि को सकारात्मक REPRESENT करने की कोशिश की जाती है।  तो PR टीम बड़े स्तर पर काम करती है।  इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है… दरअसल हम जब सोशल मीडिया पर देख रहे थे कि हर जगह अंबानी परिवार छाया हुआ है। तो हमने एक कमेंट देखा, जिसमें लिखा था कि PR टीम हो तो ऐसी।

यानी की कल तक जिनको लोग गाली दे रहे थे आज वही लोग तारीफ करने में जुटे हुए हैं। बता दें कि दुनिया में टॉप 10 रहीसों की लिस्ट में आने वाले मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ गुजरात (GUJARAT) के जामनगर (JAMNAGAR) में मौजूद हैं। 4  मुकेश अंबानी (mukesh ambani) के पुत्र अनंत अंबानी (anant ambani) का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-wedding) कई दिग्गज आ रहे हैं। ‘अन्न सेवा’ में अंबानी परिवार ने ग्रामीणों को पारंपरिक गुजराती भोजन परोसा। जिसकी जमकर तारीफ हो रही है।

गुजरात में दिग्गजों का लगा जमावड़ा

गुजरात के जामनगर में दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ है, क्रिकेट जगत, व्यापारी, खेल जगत समेत तमात हस्तियां मौजूद हैं। महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni), सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar), भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (rohit Sharma) समेत कई खिलाड़ी अपने अपने परिवारों के साथ पहुंचे हैं। जामनगर में सुरक्षा का सख्त पहरा है, क्योंकि बड़ी बड़ी हस्तियां पहुंच रहीं हैं।

आखिर क्यों खास है ये जश्न!

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (anant ambani) के प्री-वेडिंग फंक्शन (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-wedding) ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अनंत अंबानी (anant ambani) और राधिका मर्चेंट(radhika merchant) की शादी होनी है और ये समारोह आज से 3 मार्च तक चलेगा। इस उत्सव पर हर कोई अपनी नजरें लगाए बैठा है। क्योंकि दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ है। मेहमानों की सूची पर सभी की नजरें हैं। वैसे तो रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी का इस जगह से गहरा संबंध है इसलिए उन्होंने इस जगह को चुना है।

अंबानी परिवार को सादगी, सनातन और सरलता के लिए जाना जाता है, कई दफा देखा गया है कि अनंत अंबानी से लेकर मुकेश अंबानी…सभी सादगी में नजर आते हैं।  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन (Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-wedding) के लिए चुना गया ये स्थान बेहद ही खास है। अंबानी परिवार ने शादी से पहले ही यहां पर 14 मंदिरों का निर्माण करवाया है। जिसकी हर जगह तारीफ भी हो रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button