ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

कोर्ट मैरिज के बाद इस दिन ग्रैंड वेडिंग करेंगी आमिर खान की लाडली आयरा खान…

Ira Khan Wedding:  बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) आज नुपुर शिखरे (Nupur Shikare) संग शादी रचाने वाली हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और इससे जुड़ी कई जानकारी सामने आ रही हैं. कपल पहले कोर्ट मैरिज करेगा फिर महाराष्ट्रीयन अंदाज में दोनों 7 फेरे लेने वाले हैं. इस दौरान इरा के पिता आमिर खान, मां रीना दत्त (Reena Dutt) और सौतेली मां किरण राव (Kiran Rao) को मिलकर बेटी की शादी की तैयारियों करते देखा गया हैं. इसी बीच उनकी शादी में शामिल होने वाले महमानों की लिस्ट भी सामने आई है.

Also Read: Latest Hindi News Ira Khan Wedding । News Today in Hindi

रिपोर्ट के मुताबिक आयरा Court marrige के बाद नुपुर शिखरे के साथ ग्रैंड वेडिंग करेंगी. कपल की शादी राजस्थान के उदयपुर (udaipur) में होने जा रही है. आयरा और नुपुर की 8 जनवरी को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग (grand wedding) होगी. फिर दोनों 13 जनवरी को mumbai में एक और रिसेप्शन पार्टी रखेंगे जिसमें फिल्मी जगत के कई स्टारर शामिल होंगे. आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा आज यानी 3 जनवरी , बुधवार को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। ये शादी 3 जनवरी को मुंबई (mumbai) के होटल ताज (hotel taj) लैंड्स एंड में हो रही है जिसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस शादी के बाद 13 जनवरी को जियो वर्ल्ड सेंटर (world centre) में रिसेप्शन रखने की भी चर्चा है। इसी बीच आमिर खान (Aamir Khan) के भाई और आइरा के चाचू फैजल खान का भी एक वीडियो सामने आ गया है।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

यहां बता दें बीता वक्त गवाह रहा है कि अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और उनके भाई फैजल खान के रिश्ते काफी कड़वे रहे हैं। फैजल आमिर पर तरह-तरह के गंभीर आरोप भी लगा चुके हैं लेकिन जब घर की बेटी आइरा की शादी की बात आई तो चाचू ने भी खुशी जताई है। फैज़ल ने आइरा की शादी को लेकर कुछ बातें कही हैं। हालांकि, अब जो वीडियो सामने आया है उसमें फैज़ल अपनी भतीजी की शादी को लेकर बेहद खुश दिख रहे हैं। इस वीडियो में पपाराजी ने उनसे आइरा की शादी को लेकर सवाल पूछा, जिसका जवाब देते हुए वो काफी खुश नजर आए।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

भाई फैजल ने कही ये बात

फैजल इस वीडियो में बोलते नजर आ रहे हैं, ‘आइरा की शादी हो रही है, आमिर की जो बेटी है। फंक्शंस स्टार्ट हो रहे हैं 3 तारीख से। उदयपुर में भी कुछ फंक्शंस है और फिर 13 तारीख को पूरी इंडस्ट्री को बुलाएंगे यहां पे। बस खुशी हो रही है और सब जगह खुशी का माहौल है।’

आमिर पर लग चुके हैं कई गंभीर आरोप

यहां याद दिला दें कि साल 2007 से ही फैजल अक्सर आमिर के खिलाफ बोलते नजर आए हैं। हालांकि दोनों भाई एकसाथ फिल्म में नजर भी आ चुके हैं मगर ये भी सच है कि उनकी आपस में बनती नहीं। उन्होंने कहा था कि आमिर खान ने उन्हें किडनैप कर किसी घर में कैद रखा था, जहां उन्हें जबरन ड्रग्स दिए जा रहे थे। उन्होंने ये भी कहा था कि उनसे जबरन साइन करवाकर उनका अधिकार छीनने की कोशिश की गई थी जिसके बाद वो घर से भाग निकले और केर्ट केस भी लड़े।

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

अपनाई नो गिफ्ट पॉलिसी

आयरा खान और नूपुर शिकरे की शादी में मिलने वाले तोहफो को लेकर बड़ी बात सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, होने वाली दुल्हन ने कहा है कि उन्हें शादी में तोहफे देने के बजाय उसे NGO में दान कर दिया जाए. आयरा Mental health से संबंधित NGO से जुड़ी हुई हैं और सक्रिय रूप से काम करती हैं.

बता दें कि एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) बीते लंबे वक्त से नुपुर शिखरे (Nupur Shikare) को डेट कर रही थीं. साल 2022 की सितंबर में उन्होंने (Ira Khan-Nupur Shikare) परिवार वालों की मौजूदगी में सगाई की थी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button