ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Athiya Shetty: ट्रोलर्स का शिकार बनीं अब ये अदाकारा, खिलाड़ी के खराब परफार्मेंस पर नेटिजंस ने कहा- ‘खराब किस्मत’

लव बर्ड्स अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों 'टी-20 वर्ल्ड कप' मैच टूर्नामेंट के दौरान राहुल और अथिया की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

नई दिल्ली: लव बर्ड्स अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों ‘टी-20 वर्ल्ड कप’ मैच टूर्नामेंट के दौरान राहुल और अथिया की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। दोनों को साथ में शॉपिंग करते हुए देखा गया था। अब जब इंडिया वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से बाहर हो गई है, तो अथिया व राहुल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

टीम इंडिया के साथ दिखीं आथिया शेट्टी

वायरल फोटोज में अथिया और राहुल टीम इंडिया के क्रिकेटर्स के साथ डिनर टेबल पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। डिनर टेबल पर अथिया व राहुल एक-दूसरे के अगल-बगल बैठे दिखाई दे रहे हैं और एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। फोटो में विराट कोहली भी दिखाई दे रहे हैं।

अब इस वायरल फोटो को देखने के बाद कुछ यूजर्स केएल राहुल के कई मैचों में खराब प्रदर्शन के बावजूद अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ मस्ती करते देख उन्हें बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग राहुल के खराब प्रदर्शन के लिए अथिया को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor: पिता बनते ही इस बात पर नेटिजंस ने किया रणबीर कपूर को ट्रोल, कारण जान आप भी हो जाएगें आगबबूला

बता दें कि अथिया हर मैच में अपने पार्टनर केएल राहुल को सपोर्ट करने के लिए उनके साथ जाती हैं। कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार, राहुल और अथिया प्राइवेट वेडिंग करेंगे। ये शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर में होगी।

बता दें कि टी-20 का सेमीफाइनल मुकाबला टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर 2022 को एडिलेड ओवल ग्राउंड पर खेला गया था। इस मैच में केएल राहुल से बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी, क्योंकि शुरुआती 3 मुकाबलों में उनका बल्ला खामोश रहा था। हालांकि, ऐसा नहीं हो पाया और इंडिया वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से बाहर हो गया। 

खैर, अब इंडिया इंग्लैंड से टी-20 वर्ल्ड कप का सेमी फाइनल मैच हार गया है। देशवासियों की इस बार टीम इंडिया से पूरी उम्मीदें थीं, लेकिन ये सपना टूट गया।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button