ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bhediya Box Office Collection: क्या वरुण धवन की भेड़िया पड़ी दृश्यम 2 पर भारी, जानें एक ही दिन में कितनी कर डाली कमाई?

फिल्म भेड़िया 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को देखने के बाद ही लोग फिल्म पर अच्छा रिस्पांस दे दिया है. लोगों के रिएक्शन के साथ फिल्म के बारे में लोग सोशल मीडिया पर भी अपना एक्सीपीरियंस शेयर कर रहे है.

नई दिल्ली: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म बॉक्स ऑफिस (Bhediya Box Office Collection) पर रिलीज होते ही धमाल मचा रही है. फिल्म भेड़िया 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को देखने के बाद ही लोग फिल्म पर अच्छा रिस्पांस दे दिया है. लोगों के रिएक्शन के साथ फिल्म के बारे में लोग सोशल मीडिया पर भी अपना एक्सीपीरियंस शेयर कर रहे है.

फिल्म दिखा रही शानदार प्रदर्शन

बता दें कि देशभर की लगभग 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई यह फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में है. वहीं गुरुवार शाम से ही ऋचा चड्ढा ट्विटर पर एक ट्वीट करते ही एक्ट्रेस की कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अब भेड़िया ने सुर्खियां बटोर ली है. भेड़िया ट्विटर पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रही है. फिलहाल ट्रेंड में लोगों ने डायरेक्टर अमर कौशिक की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया है, और  हॉरर कॉमेडी के जानदार डायलॉग्स ने लोगों को खूब गुदगुदाया है.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bacchan की आवाज, नाम और फोटो बिना अनुमति के इस्तेमाल करना पड़  सकता है आपको भारी, दिल्ली HC का बड़ा फैसला

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म भेड़िये का जादू

फिल्म में कमाल का वीएफएक्स का शानदार इस्तेमाल किया गया है. फिल्म में वरुण धवन भास्कर शर्मा नाम का मस्त किरदार निभा रहे है. जिसमें वो एक कांट्रेक्टर का किरदार निभा रहे है. आपको बताते है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म भेड़िये का जादू चला की नहीं.

निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म ‘भेड़िया’ में वरुण धवन, कृति सेनन, दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. ट्विटर पर भी कई लोग मूवी को लेकर अच्छे रिव्यू दे रहे है. फिल्म को उतना खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन के बारे में बताए तो 6.70 से 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिलहाल ये शुरुआती कलेक्शन के आंकड़े है इसमें बदलाव भी हो सकता है.

दृश्यम 2कर रही अच्छी कमाई

उम्मीद ये की जा रही थी फिल्म 8-9 करोड़ का कलेक्शन कर सकती थी. लेकिन कमाई इससे कम हो पाई है. वरुण धवन के सामने फिल्म अजय देवगन की दृश्यम2 फिल्म के सामने खड़ी है. दृश्यम 2 ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म दृश्र्यम ने रिलीज के 7 दिन बाद ही 100 करोड़ कमाई करते हुए अपना शानदार प्रदर्शन दिखा रही है.

भेड़िया करीब 60 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है. बस अब दर्शकों या फैंस को यहीं इंतजार है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाकर कितनी कमाई कर पाती है. इस फिल्म के लीड एक्टर ने 7 करोड़ रुपये चार्ज किए है. रिपोर्ट्स के अनुसार , जहां दीपक डोबरियाल ने फिल्म का 1 करोड़ लिया है वहीं कृति सेनन को 4 करोड़ रुपये दिए गए.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button