Live UpdateSliderक्राइमबड़ी खबर

Delhi Rape Case: ‘दिल्वीवासी’ अपनी जान की रक्षा खुद करें, पुलिस चुनावों में व्यस्त है!

A four year girl raped in delhi.

Delhi Rape News: दिल्ली में सियासी पारा हाई है, मुख्यमंत्री साहब से लगातार पूछताछ हो रही है…भारतीय जनता पार्टी दिल्ली पर कब्जा करने की फिराक में है। लेकिन देश की राजधानी में बच्चियां सुरक्षित नहीं है, ना तो पुलिस को कोई मतलब है और नेताओं की तो बात ही ना की जाए।

दरअसल आपको बता दें कि दिल्ली में रेप का एक मामला सामने आया है….जहां पर 4 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की गई, ये घटना पांडव नगर इलाके की है, जानकारी के मुताबिक पांडव नगर इलाके में 4 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया है। सोचिए क्या बीत रही होगी उस मासूम पर….महज 4 साल की उम्र और हव से भेड़िए ने जरा भी मासूम पर दया ना खाई। बता दें कि बच्ची से रेप का आरोप एक दूसरे समुदाय के युवक पर लगा है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली ईस्टर्न रेंज के एडिशनल सीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि बच्ची अभी पूरी तरीके से सुरक्षित है।

लेकिन दुष्कर्म की वारदात के बाद परिवार और आसपास के लोगों में गुस्सा है। परिजनों और आसपास के लोगों ने पांडव नगर इलाके में दुष्कर्म की वारदात का विरोध किया और इलाके में जमकर प्रदर्शन भी किया…हैरानी की बात तो ये है कि देश में होली का त्योहार मनाया जा रहा है, लेकिन वहीं दूसरी ओर रेप की वारदात होना ये बता रहा है कि सुरक्षा कितनी सख्त है। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम इलाके पर लगातार नजर बनाए हुए है, बहरहाल इलाके में अभी शांति का माहौल है।

क्या बोली पुलिस?

इस मामले पर पुलिस की टीम लगातार नजर बनाए हुए है….क्योंकि कल होली खेली जाएगी और होली से पहले सुरक्षा सख्त है। अब ऐसे में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी हो जाना पुलिस पर भी सवाल खड़े करती है। दिल्ली ईस्टर्न रेंज के एडिशनल सीपी सागर सिंह कलसी ने जानकारी देते हुए कहा कि मंडावली थाने में शिकायत मिली थी कि 4 साल की बच्ची के साथ 34 साल के शख्स ने रेप किया है। बच्ची ट्यूशन पढ़ने जाती है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्झ कर लिया है औऱ आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। इस इलाके में अफवाह फैला दी गई कि पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसलिए आसपास के लोग इकट्ठा हो गए हैं। । दिल्ली ईस्टर्न रेंज के एडिशनल सीपी सागर सिंह कलसी ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि तोड़फोड़ की कुछ घटनाओं के बारे में भी पता चला लेकिन पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई।

इलाके में कैसा है माहौल?

चलिए अब आपको बताते हैं कि इलाके में माहौल कैसा है…तो आपको बता दें कि दिल्ली ईस्टर्न रेंज के एडिशनल सीपी सागर सिंह कलसी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इलाके में शांति का माहौल है। उन्होंने ये भी बताया कि पीड़ित लड़की भी सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि आज होलिका दहन है इसलिए इलाके में थोड़ी भीड़ है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button