खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

IND Vs SA: तीसरे T20 मैच में SA ने भारतीय गेंदबाजों के उड़ाए छक्के, 49 रन से जीता मैच,लेकिन भारत ने 2-1 से जीती सीरीज

IND vs SA: इंडिया और साउथ अफ्रीका (IND Vs SA) के बीच T20 सीरीज का तीसरा मैच और आखिरी मुकाबला खेला गया । इस मैच में साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रिली रुसो (Rilee Rossouw) के तूफानी शतक (100) और क्विंनटन डिकॉक (Quinton de Kock) की शानदार अर्धशतक (68) के बदौलत 3 विकेट के नुकसान पर 227 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। पिछले मैच में शतक जड़ने वाले मिलर ने भी आखिरी ओवर में आतंक मचाया और मात्र 5 गेंदों में 3 छक्के जड़ते हुए नाबाद 19 रन ठोके ।

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि बड़ा स्कोर होने पर गेंदबाज (IND Vs SA) अपनी लाइन लेंग्थ ढीली रखते हैं लेकिन अफ्रीकी गेंदबाजों ने पारी की शुरुआत से ही भारतीय बल्लेबाजों पर शिकंजा कस के रखा और नियमित अंतराल पर विकेट लेते रहे. यही वजह रही कि इंडिया पूरे मैच में कभी भी विनिंग मोड में नहीं आ सकी प्रिटोरियस ने 3, परनेल, एनगिडी, महाराज ने 2-2 जबकि रबादा 1 विकेट झटके।

यह भी पढ़ें : Jasprit Bumrah को क्यों आता था इतना गुस्सा? अब कर लिया है खुद को कंट्रोल

भारतीय टीम की गेंदबाजी के निराशाजनक प्रदर्शन का दौर इस मैच में भी देखने को मिला। चाहर, सिराज, उमेश यादव और हर्षल पटेल सबने मिलकर खूब रन लुटाए सबने 10 या 12 का इकोनॉमी से रन दिए जो टीम के लिए चिंता का विषय है. क्योंकि इन्ही गेंदबाजों में से कुछ के दमपर हमलोग विश्व कप जीतने का भ्रम पाले बैठे हैं.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button