ट्रेंडिंगमनोरंजन

KBC 15 : कौन हैं ये कंटेस्टेंट, जिसने हारने के बाद भी रचा इतिहास, डिनर पर ले जाएंगे बिग बी

KBC 15 : ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के हालिया एपिसोड में आईं कंटेस्टेंट तजिंदर कौर ने अच्छा खेल खेलकर 50 लाख रुपये जीत लिए लेकिन 1 करोड़ का जवाब नहीं दे पाईं। फिर भी कंटेस्टेंट ने एक दूसरा इतिहास रच दिया है।

KBC 15

Read: Bollywood Latest News in Hindi | Entertainment News in Hindi | News Watch India

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh bacchan) के द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो KBC 15 को अब तक 2 करोड़पति मिल चुके हैं। इस बार की कंटेस्टेंट तेजिंदर कौर को लेकर कहा जा रहा था कि शायद वह तीसरी करोड़पति बन सकती हैं. लेकिन वह 1 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे पाईं और गेम को उन्होंने क्विट कर दिया.

कंटेस्टेंट तेजिंदर कौर ने अपने ज्ञान से किया अमिताभ बच्चन को इम्प्रेस

कंटेस्टेंट तेजिंदर कौर (Tanjinder Kaur) ने अपने ज्ञान से अमिताभ बच्चन को भी काफी इम्प्रेस किया. तजिंदर ने ‘सुपर संदूक’ राउंड में सभी 10 सवालों के सही जवाब दिए और 1 लाख रुपये जीते. इसके बाद वह 50 लाख रुपये तक के सभी सवालों का सही जवाब देती है, लेकिन 1 करोड़ रुपये के सवाल पर खेल छोड़ देती है. तेजिंदर 50,00,000 रुपये घर ले जाती हैं.

Read: ‘टाइगर 3’ का टीजर आते ही किंग खान का रिएक्शन

तेजिंदर कौर ने बताए दिल छू लेने वाले किस्से

कौन बनेगा करोड़पति 15′ (KBC 15) के एपिसोड की शुरुआत रोलओवर कंटेस्टेंट तजिंदर कौर से हुई, जिन्होंने पिछले एपिसोड में 3,20,000 रुपये जीते थे। उन्होंने अमिताभ बच्चन ( Amitabh bacchan) के साथ अपने पति के बारे में कुछ दिल छू लेने वाली बातचीत की कि कैसे उन्हें फिल्में देखने या गाने सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह बताती हैं कि शादी के वक्त उनके पति के पास घर पर रेडियो नहीं था और उन्होंने एक रेडियो ले लिया क्योंकि उन्हें म्यूजिक ( music) सुनना का शोक था।

Tanjinder Kaur ने जवाब जानने के बावजूद आखिरी सवाल के लिए अपनी लाइफलाइन का उपयोग किया और इसके पीछे मिस्टर बच्चन को दोषी ठहराया। वह कहती हैं कि जैसे ही उन्होंने उनके चश्मे से कोहरा पोछा और उन्हें पहनाया, उनका दिल तेजी से धड़कने लगा। वह आगे कहती हैं कि अगले 5 मिनट तक उन्हें कुछ भी पता नहीं चल सका। जब बिग बी इस बात पर हंसे, तो उन्होंने उन्हें बताया कि राज कपूर (Raj kapoor) उनके बचपन के क्रश थे, लेकिन जवानी के दौरान वह राज कपूर से भी अधिक अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) से प्यार करती थीं.

बिग बी के साथ तेजिंदर कौर ने जमकर मस्ती

तेजिंदर कौर कहती हैं, ‘आप इतने पास आए कि दिल की धड़कन को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया।’ मिस्टर बच्चन दर्शकों की तरफ मुड़ते हैं और कहते हैं, ‘वह बहुत क्यूट है यार, तुस्सी बड़े क्यूट हो।’ वह एक बार फिर उनके चश्मे को पोछते हैं और उन्हें पहनाते हैं, वह उन्हें यह भी यही कहते हैं कि उन्हें कैसे सांस लेनी चाहिए ताकि चश्मा धुंधला न होए ।

1 करोड़ रुपये का सवाल

हालांकि 1 करोड़ रुपये के सवाल ने सारा खेल बखेड़ा कर दिया। अच्छा भला खेल रहीं कंटेस्टेंट ये पैसे अपने नाम नहीं कर पाईं। सवाल पूछा गया था, सुहैली, वह नौका जिसमें रॉबिन नॉक्स-जॉन्सटन एकल जहाज (Robin Knox-Johnston Single Ship) से बिना रुके विश्र्व के चक्कर लगाने वाले पहले व्यक्ति बने, किस शहर में बनाई गई थी? इसके बारे में श्योर नहीं होने की वजह से वह ‘ audience pole और video call a friend’ की मदद लेती हैं। हालांकि, जवाब न मिलने के बाद तजिंदर ने गेम शो छोड़ दिया और 50,00,000 रुपये घर ले गईं। इस सवाल का सही जवाब था ‘mumbai’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button