ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

ममता बनर्जी ने उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को मंत्रिमंडल से किया बर्खास्त, ममता ने अपने पास रखा उद्योग-आईटी विभाग

कोलकाता: पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को अपने मंत्रिमंडल से उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया है। मुख्यमंत्री ममता ने पार्थ चटर्जी के उद्योग-आईटी विभागों को अपने पास रखा लिया है।

दो दिन पूर्व ममता बनर्जी ने पार्थ चटर्जी के बारे में कहा था कि यदि उन्होने गलत किया है तो उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए। ममता ने कहा था कि टीएमसी कभी भ्रष्टाचार के साथ नहीं रही है। उनके इस बयान के बाद माना जाने लगा था कि पार्थ चटर्जी से जल्द ही मंत्री पद छीना जा सकता है और आज यह सही अनुमान सही साबित हुआ।

ये भी पढ़ें- पार्थ के ठिकानों पर नकदी मिलना जारी, कुनाल घोष ने पार्थ चटर्जी के खिलाफ उठायी आवाज, कहा- सभी पदों से हटाए जाएं

बता दें कि पार्थ चटर्जी और उनकी महिला मित्र अभिनेत्री अर्पिता चटर्जी शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में 3 अगस्त तक प्रवर्तन निदेशालय की रिमांड पर हैं । इन दोनों से ईडी द्वारा पूछताछ जारी है।

प्रवर्तन निदेशालय को छापेमारी में अर्पिता चटर्जी दो अलग-अलग आवासों से पचास करोड़ से अधिक की नकदी और पांच करोड़ से ज्यादा कीमत के पांच किलो से ज्यादा का सोना जेवर बरामद हो चुका है। ईडी के अधिकारियों का मानना है कि शिक्षक भर्ती घोटाले में अभी और बरामदगी हो सकते हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button