ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

राज्यसभा में जमकर गरजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल-सोनिया पर भी किया जोरदार प्रहार

PM Modi In Rajyasabha: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) जब जब राज्यसभा या लोकसभा में भाषण देते हैं, तो एक बात तय होती है कि कांग्रेस पार्टी पर जमकर प्रहार किया जाएगा। प्रहार भी ऐसा जिसके बारे में कोई कल्पना नहीं कर सकता, कुछ ऐसा ही हुआ कल भी…जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi)  ने संसद में एंट्री ली तो जय श्री राम के नारे लगाए गए।राज्यसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव का टारगेट NDA के लिए ही नहीं कांग्रेस के लिए भी सेट कर दिया।90 मिनट में भाषण में मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपने तीसरे टर्म की गारंटी दी, NDA को 400 से ज्यादा सीट मिलने का दावा कियाऔर कांग्रेस को 40 सीट बचाने की चुनौती दे डाली।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल से जो आपको चैलेंज आई है । कि कांग्रेस 40 पार नहीं कर पाएगी । मैं प्रार्थना  करता हूं आप 40 बचा पाएं बड़ा सवाल है कि मोदी ने आत्मविश्वास के साथ ऐसा क्यों कहा? इसके लिए उन्होंने दो तर्क दिए। पहला पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का कांग्रेस को लेकर दिया गया बयान और दूसरा मल्लिकार्जुन खरगे का राज्यसभा में दिया गया बयान।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि मैं खरगे जी का विशेष आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने दो 400 सीट NDA के लिए आशीर्वाद दिया है और मैं खरगे जी के इस आशीर्वाद मेरे सिर आंखों पर है। लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर से प्रधानमंत्री मोदी ने लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व को लेकर सबसे बड़ा दावा किया है। उनका आंकलन बीजेपी और एनडीए के लिए जिनता सकारात्मक है कांग्रेस के लिए उतनी ही परेशानी बढ़ाने वाला है।

राहुल गांधी पर जमकर गरजे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपने भाषण की शुरूआत में सबसे पहले तो मल्लिकार्जुन खरगे पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे जी को इतना बोलने का मौका क्यों दिया जा रहा है, क्योंकि इनके दो कमांडो मौजूद नहीं थे। जाहिर है पीएम (Prime Minister Narendra Modi) ने बिना नाम लिए गांधी परिवार पर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि राहुल गांधी बंगाल गए तो ममता बनर्जी ने अकेले लड़ने का ऐलान कर दिया। राहुल बिहार पहुंचे तो नीतीश ने NDA का दामन थाम लिया। राहुल की यात्रा झारखंड पहुंची तो गठबंधन के साथी हेमंत सोरेन गिरफ्तार हो गए। अब उनकी यात्रा यूपी पहुंचने वाली है और यहां भी कई कयाल लगने लगे हैं।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि मर्यादा इतनी गिर गई है कि अपने युवराज को स्टार्टअप बनाकर दिया है। वो नॉन स्टार्टर है। ना वो लिफ्ट हो रहा है और ना ही वो लॉन्च हो रहा है। पीएम ने हमला बोलने के साथ साथ अपनी सरकार के कामों का भी बखान किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार में आतंकवाद का खात्मा किया गया है, जबकि कांग्रेस की सरकार में आतंकवाद को बढ़ावा देने का काम किया जाता था।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button