न्यूज़मनोरंजन

Taimur Ali Khan Birthday : सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर खान का 6वां बर्थडे होगा खास…जानें क्यों ?

वैसे तो तैमूर खान (Taimur Ali Khan) का जन्मदिन आज है लेकिन उनका ये सेलिब्रेसन पूरे एक सप्ताह चलने वाला है और इसी में शामिल है पूरी फैमिली का स्विट्जरलैंड टूर.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर के शहजादे तैमूर खान (Taimur Ali Khan) का 6वां बर्थडे इस बार कुछ खास होने वाला है. इसके लिये दोनों ने अपनी पूरी प्लानिंग भी कर ली है. माना जा रहा है कि, 20 दिसंबर यानि आज तैमूर खान (Taimur Ali Khan) 6 साल के हो चले हैं. और वो आज अपना छठा बर्थडे सेविब्रेट कर रहे हैं.

लेकिन ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि आखिर इस बार शहजादे का बर्थडे, इतना खास क्यों होने वाला है. अपने प्यारे साहिबजादे यानि तैमुर खान का बर्थडे को ग्रैंड इवेंट बनाने के लिये लिविंग परैंट कोई कसर नहीं छोड रहे हैं. इस दौरान दोनों ने साथ में छुटिटयां लेकर स्विट्जरलैंड से लेकर सर्कस तक घूमने का प्लान बना लिया है. इसके अलावा भी कपल ने बेटे के जन्म दिन पर काफी प्लानिंग कर ली है.

News Watch India

वैसे तो तैमूर खान (Taimur Ali Khan) का जन्मदिन आज है लेकिन उनका ये सेलिब्रेसन पूरे एक सप्ताह चलने वाला है और इसी में शामिल है पूरी फैमिली का स्विट्जरलैंड टूर. इस बारे में जब उनसे इस प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो, पढिये आप भी उन्होंने इस दौरान क्या कहा, “हम लंदन में हैं और हम स्ट्रैटफ़ोर्ड में देश की ओर जा रहे हैं। हम कुछ पुराने स्कूल के दोस्तों के साथ एक छोटा सा घर किराए पर लेंगे। टिम हमारे साथ थोड़ा अच्छा समय बिताएंगे… सर्कस… एक शांतिपूर्ण डिनर और एक मेला घूमने की प्लानिंग है। हम परिवार के साथ जन्मदिन मनाने जा रहे हैं।”

News Watch India

वैसे तो शहजादे के बर्थडे पर कुछ फैंस के द्वारा ये भी बताया गया कि, गेम्स और मौज मस्ती के आलावा तैमूर को अपने दोस्तों और परिवार की तरफ से बहुत सारे गिफ्ट भी मिले हैं. इनमें एक गिफ्ट तो इतना खास है, जो उनकी बहन राहा कपूर की ओर से मिला है. सही सुना आपने, राह की मां आलिया भट्ट ने मार्वल के कैरेक्टर्स के लिये प्यारा सा ध्यान में रखते हुए तैमूर खान के लिये राह की और से मनमोहक कस्टमाइज्ड मार्वल उपहार भेजे हैं.

यह भी पढ़ें : Bipasha Basu की बेटी को ‘मासी’ ने दिया क्रिसमस का ‘क्यूट गिफ्ट’, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन होने लगी तारीफ पर तारीफ

News Watch India

अपने साहिबजादे के जन्मदिन से एक दिन पहले मां करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे तैमूर की एक क्यूट सी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह क्रोइसैन को खाते दिख रहे हैं. फोटो करीना कपूर से मिलती जुलती हैं. जिसमें अभिनेत्री भी क्रोइसैन खाती नजर आ रही है.

News Watch India

इससे पहले भी करीना कपूर और सैफ ने अपने बेटे के लिये प्री- बर्थडे बैस की व्यवस्था की थी. जिसमें तैमूर के पसंदीदा शो ‘स्टार वार्स’ को ध्यान में रखते हुए पार्टी होस्ट की गई थी. जिसमें रोबोट पुतलों से लेकर स्पेसशिप एंट्री और केक तक की झलक देखने को मिली थी. यहां तैमुर खान ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में केक काटा था. फिलहाल newswatchindia.com भी तैमूर खान को उनके बर्थडे की शुभकामनाएं देता है. आपको ये स्टोरी कैसी लगी आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button