क्राइमन्यूज़बड़ी खबर

युवक नें छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिक छात्रो को घर में घुसकर जिंदा जलाया

UP News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के थाना कोतवाली इलाके में दर्दनाक घटना सामने आई है मंगलवार 16 मई की सुबह मैनपुरी में एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी को डीजल डालकर जिंदा जलाकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे सैफई के लिए रेफर कर दिया जहां उसकी इलाज शुरू होने से पहले ही मौत हो गई।

युवक किशोरी को कर रहा था 6 महीने से परेशान

आपको बता दें कि थाना कोतवाली मैनपुरी क्षेत्र ग्राम नगला पजावा में राजेश कुमार लोधी राजपूत की 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री कुमारी शिल्पी को पड़ोस में रहने वाला 22 वर्षीय अंकित पुत्र राजवीर सिंह लोधी लगभग 6 महीने से परेशान कर रहा था आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने से बाज नहीं आ रहा था।

घर मे घुसकर की किशोरी के साथ अश्लील हरकतें

किशोरी समाज में उसकी बदनामी ना हो जाने के चलते दबी जुबान से अंकित द्वारा की जा रही हरकतों का विरोध कर रही थी । दोपहर लगभग अंकित किशोरी के घर में उस समय घुस गया जब परिवार के लोग आस पड़ोस में बैठे हुए थे और घर पर किशोरी अपने छोटे भाई के साथ मौजूद थी. तभी अंकित किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. किशोरी ने विरोध किया तो अंकित ने उसके ऊपर डीजल(diesel) डालकर आग लगा दी.

उपचार के दौरान हुई मौत

किशोरी के शरीर में आग लगते ही वह चीख-पुकार करने लगी तो वहीं मौजूद छोटे भाई ने भी चिल्लाना शुरू कर दिया जिससे आरोपी अंकित भाग जाने में सफल हो गया चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे माता-पिता अन्य परिजनों ने किशोरी को कंम्बल डालकर बचाने का प्रयास किया तब तक किशोरी 90% जल चुकी थी जिसकी उपचार के दौरान सैफई अस्पताल में मौत हो गई।

Read also: नितिन गडकरी के संदेश में छुपे हैं बड़े सीयासी मायने !

कई सवालो के जवाब तलाशने में लगी है पुलिस.

करीब 8 बजे किशोरी के पिता ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. यूचना मिलती ही मौके पर पहुंच कर पुलिस(police) ने मामले की छानबीन की. SP विनोद कुमार ने कोतवाली पुलिस के अलावा सर्विलांस , स्वाट को आरोपित की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिया था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुट गई है. अपराधी डीजल अपने साथ लेकर गया था या किशोरी के घर में रखा था. इसी तरह के कई सवालो के जवाब तलाशने में लगी है पुलिस. अपराधी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button