ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

आखिर Priyanka Chopra को क्यों उनके लम्बे बालों को लेकर क्यों किया जा रहा है ट्रोल? इंवेट में डीप नेक ऑरेंज ड्रेस में कातिलाना अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस    

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने जबरदस्त एक्टिंग स्किल और शानदार फैशन सेंस से अपने फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों वह और उनके पति निक जोनस अपने जीवन के सबसे अच्छे चरण 'पैरेंटहुड' का आनंद ले रहे हैं। दोनों जनवरी 2022 में पहली बार सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे।

नई दिल्ली: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने जबरदस्त एक्टिंग स्किल और शानदार फैशन सेंस से अपने फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों वह और उनके पति निक जोनस अपने जीवन के सबसे अच्छे चरण ‘पैरेंटहुड’ का आनंद ले रहे हैं। दोनों जनवरी 2022 में पहली बार सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे।

फिलहाल, प्रियंका अपने हेयरकेयर प्रोडक्ट के लॉन्च के लिए मुंबई में हैं। हालांकि, ऐसे ही एक प्रमोशनल प्रोग्राम में उनके लुक को लेकर उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया। आइए आपको बताते हैं।

 यह 31 अक्टूबर 2022 की बात है, जब प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुंबई के अपने एयर टिकट की एक झलक पोस्ट की थी। अभिनेत्री ने तीन वर्षों के लंबे अंतराल के बाद अपने घर भारत लौटने के लिए अपने उत्साह का भी खुलासा किया था। इसके ऊपर प्रियंका ने लिखा था, “आखिरकार.. घर जा रहे हैं। तीन साल बाद।”

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Athiya Shetty:दोस्ती से प्यार में कैसे बदला आथिया और केएल राहुल का रिश्ता,सलमान ने एक्ट्रेस से क्यों मांगी थी माफी?

4 नवंबर 2022 को प्रियंका चोपड़ा को मुंबई में अपने हेयरकेयर प्रोडक्ट लॉन्चिंग इवेंट में देखा गया। पंप हील्स के साथ ऑरेंज कलर की ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। साथ ही गोल्डन हूप्स, डेवी मेकअप और लंबे वेवी हेयरडू ने उनके लुक को कंप्लीट किया था।

हालांकि, जैसे ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया, उन्हें अपने लंबे बालों के लिए काफी ट्रोल किया गया। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

 इससे पहले, प्रियंका ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने लॉस एंजेलिस स्थित घर पर दिवाली समारोह की कुछ शानदार झलकियां साझा की थीं। तस्वीरों में उनकी मां मधु चोपड़ा, उनके पति निक, उनकी बेटी मालती और कुछ लोग नजर आ रहे थे।

प्रियंका ने सफेद पलाज़ो पैंट और एक लंबे ओवरकोट के साथ एक गोल्डन ब्लाउज पहना हुआ था और निक रेशम के कुर्ता-पायजामा में हैडसम लग रहे थे। हालांकि, यह उनकी बेटी थी जो एक छोटे से लहंगे-चोली में सबसे प्यारी लग रही थीं।  

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button