खेलबड़ी खबर

आखिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में क्यों शामिल नहीं हुए विराट कोहली और धोनी?

Ram Lala Pran Pratistha: क्या भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी रामलला से बड़े हो गए हैं। क्या महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाना नहीं चाहिए था। क्या विराट कोहली (Virat Kohli) के सामने परिवारिक समस्या थी। जी हां आज ऐसे ही सवाल सोशल मीडिया पर खड़े और पूछे जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करते हुए ये कहा जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), विराट कोहली(Virat Kohli) रामलला से बड़े हो गए हैं।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

एक तरफ तो रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को विरोध का सामना करना पड़ रहा है, तो वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स खिलाड़ियों का समर्थन करते हुए सरकार पर हमला बोल रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि ये राजनीतिक कार्यक्रम था, अगर यहां पर रोहित शर्मा, विराट कोहली(Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी जाते तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोकस हट जाता। तो दूसरी ओर कुछ लोग रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli)और महेंद्र सिंह धोनी का जमकर विरोध कर रहे हैं और कह रहे हैं कि रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli)और महेंद्र सिंह धोनी…ये तीनों जानबूझकर नहीं गए

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

आखिर क्यों नहीं गए तीनों?

दरअसल आपको बता दें कि रोहित शर्मा तो टेस्ट मैच की तैयारियों में लगे हुए हैं। आगामी दिनों में टेस्ट सीरीज खेली जानी है, जिसमें रोहित शर्मा बतौर कप्तान खेलते हुए नजर आएंगे। तो वहीं विराट कोहली (Virat Kohli)परिवारिक कारणों की वजह से टीम से दो मैचों के लिए बाहर हो गए है। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी अक्सर ऐसे कार्यक्रमों में शामिल नहीं होते हैं।

अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए भीड़ उमड़ी, जिसमें बॉलीवुड सितारे भी शामिल थे। भीड़ में अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आए थे। जो कि काफी नर्वस और रहे थे। भीड़ में बढ़ते हुए रणबीर ने आलिया को दोनों हाथों से थाम रखा था, उनके ठीक पीछे माधुरी दीक्षित दिख रही थीं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button