ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

क्या Varun Dhawan के घर भी गूंजने वाली है किलकारियां? भाईजान ने शो में दिया हिंट

लगता है जल्द ही एक और बॉलीवुड कपल पैरेंट क्लब में शामिल होने वाला है और ये कपल कोई और नहीं, बल्कि एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल हैं। दरअसल, ये हम नहीं कह रहे, बल्कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने इस ओर इशारा किया है कि वरुण भी जल्द ही पापा बनने वाले हैं। हालांकि, अभी इस पर वरुण धवन ने कोई पुष्टि नहीं की है।

नई दिल्ली: लगता है जल्द ही एक और बॉलीवुड कपल पैरेंट क्लब में शामिल होने वाला है और ये कपल कोई और नहीं, बल्कि एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल हैं। दरअसल, ये हम नहीं कह रहे, बल्कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने इस ओर इशारा किया है कि वरुण भी जल्द ही पापा बनने वाले हैं। हालांकि, अभी इस पर वरुण धवन ने कोई पुष्टि नहीं की है।

शादी के 2 साल बाद कपल ‘गुडन्यूज’ मिलेगी

वरुण धवन और नताशा दलाल बॉलीवुड के क्यूट कपल हैं। दोनों एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से ही डेट कर रहे थे। अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाते हुए कपल ने 24 जनवरी 2021 को शादी रचाई थी। अब उम्मीद की जा रही है कि शादी के 2 साल बाद कपल ‘गुडन्यूज’ देने वाला है।

दरअसल, वरुण धवन और उनकी को-स्टार कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन में बिजी हैं। वे हाल ही में लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में दिखाई दिए। शो के दौरान, वरुण और कृति को होस्ट सलमान खान के साथ एक मजेदार खेल खेलते देखा गया। जैसे ही गेम आगे बढ़ा, सलमान ने वरुण को एक खिलौना दिया और कहा, “ये आपके बच्चे के लिए।” जिस पर वरुण ने जवाब दिया, “बच्चा हुआ नहीं है अभी।” इस पर सलमान ने कहा, “ये आया है तो बच्चा भी आ ही जाएगा।”

ये भी पढ़ें- Ajay Devgan: काजोल नही इस चीज़ से डरते हैं एक्टर अजय देवगन, जानकर आप भी हो जाएगें लोट-पोट

सलमान के इस संकेत के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि बिपाशा और आलिया के बाद वरुण धवन की पत्नी नताशा भी गुडन्यूज सुनाने वाली हैं और वरुण पापा बनने वाले हैं। हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा, लेकिन सलमान की इन बातों ने वरुण के पापा बनने की अटकलों को तेज कर दिया है। वैसे इससे पहले, सलमान ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी का भी हिंट दिया था।

इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने किया खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने बताया था कि वह बचपन में कभी भी शादी नहीं करना चाहते थे। उन्होंने कहा था, “तो, एक बच्चे के रूप में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वास्तव में शादी कर लूंगा।

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उस तरह का व्यक्ति बनूंगा, जो शादी करता है और इस तरह की चीजें करता है, लेकिन फिर नताशा मेरे जीवन में आईं और मुझे आरामदायक एहसास हुआ। ऐसा लगा कि किसी ने आपके सिर पर तकिया रख दिया है कि कुछ भी हो जाए, आप सुरक्षित हैं।”

वैसे, अब देखना होगा कि सलमान द्वारा दिया गया ये संकेत कितना सच है। वैसे, अगर ऐसा है, तो हमें वरुण और नताशा की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है।  

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button