ट्रेंडिंग

Attempt to suicide in Court: कोर्ट में तारीख पर आई महिला ने की खुदकुशी का प्रयास, जिला अस्पताल में भर्ती

उन्नाव। यहां पारिवारिक विवाद के चलते कोर्ट में तारीख पर आई महिला ने जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास (Attempt to suicide) किया। पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़िता की हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है।


बताया गया है कि उन्नाव की पारिवारिक कोर्ट में पेशी पर आई कोमल (24) ने जहरीला पदार्थ खा लिया। महिला द्वारा आत्महत्या का प्रयास (Attempt to suicide) की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डाक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया। उसकी हालत खतरे से बाहर होने का दावा किया गया है। बताई जा रही है।

यह भी पढेंः Wasim Barelvi’s Accident : सड़क हादसे में प्रख्यात शायर वसीम बरेलवी घायल, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती


सदर कोतवाली के सिविल लाइन (Civil Lines) स्थित निराला पार्क निवासी राम कुमार की पत्नी कोमल का मामला यहां पारिवारिक अदालत में चल रहा है। अदालत में तारीख पर पेश होने के बाद उसने किसी बात से दुखी होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर खाने से कोमल की हालत बिगड़ने लगी। इस पर वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।


कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोर्ट में तारीख निपटाने के बाद यह घटना घटित हुई। पुलिस का कहना है कि कोमल के जहर खाने संबंधी मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल इस घटना की बाबत कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button