क्राइमट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़

भजनपुरा: बेटे की खातिर बंदूक लिए बदमाशों से भिड़ी मां, और फिर कर दिखाया ये…!

Delhi, Bhajanpura: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कानून व्यवस्था को लेकर भले ही तमाम तरह के दावे किए जाते हो, लेकिन जमीनी स्तर पर कानून व्यवस्था की जमकर धज्जियां उड़ती हुई दिखती हैं। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) जो देश का दिल है, जो हिंदुस्तानियों के दिलों की धड़कन है। जो देश का अभिमान है, आज उसी दिल्ली में खुलेआम फायरिंग (Firing), हत्याएं(Murder), रेप हो जाते हैं और पुलिस हाथ पर हाथ रखें बैठी रहती है । दरअसल ताजा मामला पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के भजनपुरा (Bhajanpura) इलाके से सामने आया है। जहां पर मामूली विवाद में बदमाशों ने पिस्तौल निकाल ली और खुलेआम मां-बेटे को धमकाने लगे। जिसका वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर दबंगों ती तलाश शुरू कर दी है।

Bhajanpura

Read: Delhi Crime News in Hindi | News Watch India

आखिर क्या हुआ विवाद ?

दरअसल, शनिवार की रात को मामला पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के भजनपुरा इलाके से एक बाइक पर 2 लड़के तेजी से निकल रहे थे, कि तभी इस दौरान उनकी बाइक घर के बाहर खड़ी एक कार से टकरा जाती है। जिसके बाद कार का मालिक, अभिषेक कश्यप अपनी मां के साथ घर से बाहर आते हैं और मां-बेटे बदमाशों से विरोध करने लगते हैं। बस फिर क्या था बदमाशों ने पिस्तौल निकाल ली और दोनों मां-बेटे पर तान दी, साथ ही बदमाश दोनों मां-बेटे को धमकाने भी लग गए। हैरानी की बात तो ये है कि बदमाश अभिषेक (Abhishek) को मारने के लिए घर में घुसने की कोशिश करते है, लेकिन अभिषेक की मां ने बहादुरी दिखाई और अपने बेटे के लिए बदमाशों से भिड़ गईं। उन्होंने बदमाशों का डटकर सामना किया और बदमाशों को भागने पर मजबूर कर देती हैं।

जांच जारी, कब होगी गिरफ्तारी ?

पुलिस के आला-अफसरों को जब इस मामले की जानकारी हुई तो पूरा पुलिस प्रशासन हिल गया। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। बताया ये भी जा रहा है कि इन बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली के नार्थ ईस्ट इलाके में ही रोड रेज की घटना में ऐमजॉन (Amazon) के सीनियर मैनेजर (Senior Manager Murder) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद तमाम तरह के सवाल खड़े हुए थे। हालांकि पुलिस इस मामले को लेकर कह रही है कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनको जेल की सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

दिल्ली में बदमाश ‘आउट ऑफ कंट्रोल’ ?

ये बात आज इसलिए कही जा रही है क्योंकि दिल्ली में आए दिन ऐसी वारदातें सामने आ रही हैं। बदमाश कभी किसी का मर्डर कर देते हैं, तो कभी किसी से लूटपात कर लेते हैं। लेकिन ऐसी वारदातों के सामने आने के बाद सवाल यही खड़ा हो रहा है कि आखिर देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद कैसे हो गए है? आखिर बदमाश खुलेआम कानून की धज्जियां कैसे उड़ा पा रहे हैं ? आखिर दिल्ली पुलिस के दावे इतनी बुरी तरीके से फेल कैसे हो रहे हैं? दिल्ली में बढ़ते अपराध के पीछे किसका हाथ है और सवाल ये भी कि आखिर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कब किया जाएगा? क्योंकि पुलिस हर बार यही दावा करती है कि बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा, लेकिन बदमाशों की गिरफ्तारी में महीनों का समय चला जाता है। जिससे की लोग पुलिस और कानून व्यवस्था पर भरोसा नहीं कर पाते हैं। इसी कड़ी में इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button