उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

गैंगस्टर के खिलाफ बड़ी कार्रवाईः माफिया अतीक अहमद की अरब 28 करोड़ की बेनामी संपत्तियां कुर्क होगी !

धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश मौर्य का कहना है कि अतीक अहमद की एक अरब 28 करोड़ की संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश डीएम के यहां से मिल गया है। बुधवार को कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। माफिया अतीक अहमद के खिलाफ अब तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई होगी।

प्रयागराज। जिला प्रशासन माफिया गैंगस्टर अतीक अहमद के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करने जा रहा है। गैंगस्टर के तहत दर्ज मामले को अतीक की अब एक अरब 28 करोड़ की बेनामी संपत्तियों को कुर्क की जाएगी। प्रयागराज के गंगापार में हवेलिया झूंसी स्थित यह संपत्ति अतीक अहमद ने खुद और अपने स्वजन, रिश्तेदारों के नाम खरीदी थी।

माफिया अतीक अहमद की बेनामी संपत्तियों की पुलिस लगातार  शिकंजा कस रही है। कुछ दिन पहले धूमनगंज पुलिस को जानकारी हुई  थी कि गैंगस्टर अतीक की बेनामी संपत्ति हवेलिया झूंसी में है। इसके बाद गोपनीय तरीके से इसकी जानकारी जुटाई गई।

यह भी पढेंःसीएम योगी ने गाजियाबाद को दी 877 करोड़ की 755 परियोजनाओं की सौगात, नोएडा में अफ्रीकी छात्रों से मिले

पता चला कि यह संपत्ति माफिया अतीक ने अपने, स्वजनों और कुछ खास रिश्तेदारों के नाम करा रखी है। इसे कई वर्ष पूर्व खरीदा गया था। पुलिस ने राजस्व टीम की मदद से उन सभी के नाम पता किये गये, जिनके नाम यह जमीन थी। यह सभी अतीक के नजदीकी लोग ही निकले।

धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश मौर्य का कहना है कि अतीक अहमद की एक अरब 28 करोड़ की संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश डीएम कार्यालय से मिल गया है। बुधवार को कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। माफिया अतीक अहमद के खिलाफ अब तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई होगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button