ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

अनुपमा: क्या पाखी के साथ होगा बड़ा हादसा या रचेगा अधिक उसके खिलाफ बड़ी साजिश, जिसको सुनकर टूट जाएगी अनुपमा

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की लाइफ में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट सामने आने वाला है. दरअसल बीते कई दिनों से अनुपमा और पाखी के बीच की दूरियां बढ़ती जा रही हैं. जल्द ही टीवी की इस पसंदीदा बहू की जिंदगी में (Anupama Spoiler Alert) एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है, जिसके चलते वो पूरी तरह से टूट जाएगी.

Anupama Spoiler Alert

Read: Entertainment News in Hindi | News Watch India

स्टार प्लस के नंबर वन टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में हर सप्ताह एक नए ट्विस्ट और नए भूचाल देखने को मिलते हैं. जल्द ही इस मशहूर टीवी शो में रक्षाबंधन के पर्व का एक सेलिब्रेशन देखने को मिलेगा, लेकिन राखी के इस शुभ मौके पर पाखी अचानक लापता हो जाएगी. जी हां, आपने सही सुना. टीवी सीरियल (Anupama Spoiler Alert) में अनुपमा की बेटी पाखी, रक्षाबंधन के दिन घर से लापता होने वाली है और इस पूरी घटना के लिए पाखी का पति अधिक और शाह परिवार अनुपमा (Anupama Spoiler Alert) को दोषी ठहराएंगे. अपनी बेटी के इस तरह से लापता होने से अनुपमा भी काफी दुखी नजर आएगी.

पाखी ने दी थी अपनी मां अनुपमा को चेतावनी

आपको बता दें टीवी सीरियल (Anupama Spoiler Alert) ‘अनुपमा’ में हमने अब तक देखा कि पाखी अपनी मां से काफी नाराज है. पति अधिक की ओर से ब्रेन वॉश किए जाने के कारण से पाखी अपनी मां अनुपमा को अपनी शादीशुदा जिंदगी में दखल देने से मना करती है. लेकिन फिर भी बेटी के प्यार के लिए अनुपमा लगातार (Anupama Spoiler Alert) पाखी को अधिक की ओर किए जाने वाले अत्याचार से बचाने के लिए सचेत करती रहती है. अनुपमा के इस व्यवहार से परेशान होकर पाखी ने अपनी मां को ये चेतावनी भी दी थी कि यदि वो उसकी जिंदगी में टांग अड़ाना बंद नहीं करेंगी, तो पाखी उनके खिलाफ कोई सख्त कदम उठाएगी.

आज के एपिसोड में मचने वाला है भूचाल

इसी बीच आपको बता दें टीवी का सबसे चर्चित टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. अनुपमा सीरियल (Anupama Spoiler Alert) के आने वाले एपिसोड में भूचाल आने वाला है. सीरियल में अभी तक दिखाया गया है कि पाखी 2 दिनों से लापता है और उसे ढूंढ़ने की हर प्रयास नाकाम हो चुका है.

हर जगह ढूंढने के बाद भी अनुपमा और अनुज को नहीं मिली पाखी

तभी टीवी सीरियल (Anupama Spoiler Alert) में एक बुरी खबर सामने आती है, जिसे सुनकर अनुपमा और अनुज चौंक जाते हैं. टीवी सीरियल के प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि अनुपमा और अनुज ने पाखी को हर जगह ढूंढ लिया लेकिन वह अभी भी लापता है. इसके बाद दोनों ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई हैं.

क्या पाखी का होगा एक्सीडेंट?

अनुपमा की इस कहानी (Anupama Spoiler Alert) में एक चौंका देने वाला मोड़ तब आएगा, जब उनके परिवार वालों को राखी के दिन ही पता चल जाएगा कि एक लड़की का एक्सीडेंट (accident) हो गया है. इस खबर को सुनने के बाद घरवाले ये सोच में पड़ जाते है कही वो लड़की और कोई नहीं बल्कि पाखी है और ये बात सुनकर अनुपमा (Anupama Spoiler Alert) पूरी तरह से टूट कर बिखर जाएगी. क्या सच में पाखी का एक्सीडेंट हो गया है? या फिर अधिक द्वारा रची गई अनुपमा के खिलाफ कोई बड़ी (Anupama Spoiler Alert) साजिश है? ये देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है.

Anupama

TRP Rating This Week

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें हिंदी शोज की TRP टॉप 10 की लिस्ट में 2.3 TVR पर गिरने के बावजूद ‘अनुपमा’ नंबर एक पर रहा, वहीं ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने दूसरा स्थान हासिल किया। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ तीसरे स्थान पर रहा जबकि ‘ये है चाहतें’ को चौथा स्थान मिला। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ 1.6 की TVR के साथ पांचवें स्थान पर आ गया। इसने ‘कुंडली भाग्य’ के साथ स्लॉट लीडरशिप शेयर की।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button