ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

भाजपा ने कहा-केजरीवाल से भ्रष्टाचार का 1-1 पैसा वसूला जाएगा, आप की सफाई-नहीं हुआ कोई घोटाला

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के आबकारी घोटाले(Excise Scam) को लेकर कई दिन से भाजपा (BJP) और आप(AAP) नेताओं में आरोप प्रत्यारोप को दौर जोरो पर है। सोमवार को जब मनीष सिसोदिया (MANISH SISODIYA) ने कहा कि वे राजपूत हैं, अपना सिर कटवा देंगे, लेकिन झुकेंगे नहीं। उन्होने आरोप लगाया कि भाजपा ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया था।

भाजपा के प्रवक्ता(BJP SPOKEMAN) गौरव भाटिया(GARAUV BHATIA) ने सोमवार को फिर से माडिया के सामने आकर केजरीवाल से जनता के सवालों के ईमानदारी से जबाव देने को कहा। उन्होने कहा कि अरविन्द केजरीवाल ने अपनी सरकार के जिन मंत्रियों के साथ मिलाकर भ्रष्टाचार किया है, उसकी एक-एक रुपया वसूला जाएगी। कानून व जांच एजेंसियां अपना काम बखूबी कर रही हैं। उन्होने कहा कि केजरीवाल राजनीतिक द्वेष, विस चुनाव, विदेश अखबार में छपे लेख, वर्ष 2024 के लिए मोदी बनाम केजरीवाल जैसी बेमतलब की बात न करें और सीधे-सीधे जनता के सवालों का जबाव दें।

यह भी पढेंःमनीष सिसोदिया हों अबिलंव बर्खास्त, बीजेपी ने केजरीवाल का आवास घेरा, जबरदस्त प्रदर्शन

भाजपा के पार्टी में शामिल होने वाले सिसोदिया के बयान पर पलटवार करते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि जिनकी नीयत खोटी है, उनकी सोच छोटी है। उन्होने कहा कि आप का बहुत जल्द अहंकार का गुरुर भी टूटेगा और भ्रष्टाचार की कमाई का एक-एक पैसा भी वसूल किया जाएगा।

आप प्रवक्ता आतिशी

भाटिया ने कहा कि केजरीवाल(KEJRIWAL) 24 घंटे के अंदर बताएं कि आप ने शराब विक्रेताओं का कमीशन 2 फीसदी से बढाकर 12 फीसदी क्यों किया। लाइसेंसी फीस के दस फीसदी बढोत्तरी  के प्रस्ताव को क्यों वापस लिया गया। इस प्रस्ताव के निरस्त होने से हुए 9 हजार करोड़ रुपये के राजस्व के नुकसान के लिए कौन जिम्मेदार है। केजरीवाल बतायें कि शराब बिक्रेता के जुर्माने की 30 करोड़ क्यों माफ किये गये। साथ ही शराब कारोबारियों को 144 करोड़ की रियायत क्यों की गयी। उन्होने केजरीवाल से इन सब प्रश्नों  के जबाव मांगे हैं।

उधर भाटिया के बाद आप प्रवक्ता आतिशी(AAP SPOKEMAN AATISHI) ने प्रेस वार्ता करके अपनी पार्टी का बचाव किया। आतिशी ने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी को तोड़ना चाहती है। भाजपा का यही चरित्र रहा है। हालांकि आप प्रवक्ता  चेहरे को भाव उड़े हुए थे। आप ने केवल अपनी खीझ उतारने के लिए ही प्रेस वार्ता की थी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button