उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

Bijnor News: जमीनी विवाद में ली भाई ने भाई की जान, वजह जानकर सन्न रह जायेंगे आप ?

Bijnor News: बिजनौर में चंद जमीन की खातिर भाई ने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया.दोनों भाई के बीच जमीन को लेकर ये विवाद पिछले करीब दो साल से चल रहा था.देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, दोनों के बीच खूनी झड़प हो गई.पहले तो दोनों में से एक भाई गंभीर रुप से घायल हो गया.लेकिन जब उसे इलाज के लिये अस्पताल लेकर गये तो उसने दम तोड़ दिया.इस झड़प के जोरान छह लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए.जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, फिलहाल  पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है,जबकि बाकी आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

ये पूरा मामला बिजनौर के अहरौला इलाके का है जहां पर दो सगे भाइयों में पिछले कई सालों से रास्ता की ज़मीन को लेकर रंजिश चली आ रही थी, ये रंजिश उस वक़्त बदले की आग में बदल गई जब एक भाई के घर बिजली के अफसरों ने छापेमारी की भाई को शक हुआ कि शायद भाई ने ही मुखबिरी करके छापेमारी कराई है जिसे लेकर विवाद बीती रात खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों में जमकर मार पिटाई व लाठी डंडे चले जिसमे तकरीबन छह लोग जख्मी हो गए जो अस्पताल में भर्ती है. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने संगीन धाराओ में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Read Also: MP Election 2023: मध्यप्रदेश में बीजेपी का सूफी संवाद शुरू, मुसलमानो को साध लिया तो कांग्रेस का खेल होगा ख़राब !

चंद जमीन की खातिर भाई ने ही भाई का कत्ल  कर दिया.जिसने भी इस घटना के सुना सुनकर दंग रह गया.इस घटना एक बार फिर साफ कर दिया ‘बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपैया’

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button