ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Elon Musk On Twitter: एलन मस्क का ट्विटर यूज़र पर एक और वार, इन पांच देशों को Blue Tick के लिए चुकानी होगी कीमत

एलन मस्क ने शुरूआत में Twitter Blue Tick (Elon Musk On Twitter) के लिए 8 डॉलर चार्ज करने का नियम IOS यूजर्स के लिए शुरू किया है. स्कीम की शुरूआत ट्विटर ने अमेरिका, कनाडा, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और ब्रिटेन में कर दिया है.

नई दिल्ली: ट्विटर की कमान संभालने के बाद से टेस्ला के सीईओ लगातार ट्विटर (Elon Musk On Twitter) पर कई बड़े बदलाव करते जा रहे हैं. मस्क ट्विटर से कर्मचारियों की छटनी से लेकर कई फीचर्स के लिए पैसे चार्ज तक कई बड़े फैसले ले चुके है. इस एक बड़ी खबर है कि एलन मस्क ने Twitter Blue टिक के लिए पैसे चार्ज करने की शुरूआत कर दी है. एलन मस्क ने दुनिया के 5 देशों में ट्विटर ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर वाली स्कीम लागू कर दी है.

इन देशों में हैं ये नियम

एलन मस्क ने शुरूआत में Twitter Blue Tick (Elon Musk On Twitter) के लिए 8 डॉलर चार्ज करने का नियम IOS यूजर्स के लिए शुरू किया है. स्कीम की शुरूआत ट्विटर ने अमेरिका, कनाडा, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और ब्रिटेन में कर दिया है. Twitter Blue Tick के लिए 8 डॉलर प्रति महीने चार्ज किया जाएगा. एलन मस्क के इस फैसले के बाद ट्विटर यूजर्स के जेब भारी बोझ आएगा.

यह भी पढ़ें: Elon Musk का बड़ा बयान, बोले- घाटे में जा रहा ट्विटर छंटनी ही एकमात्र रास्ता, मस्क की एक्स गर्लफ्रेंड का एकाउंट डिलीट

चुकाना पड़ेगा 8 डॉलर

एलन मस्क ने ट्वीट करके इस नियम को लागू करने की घोषणा कर दी. अब कोई भी 8 डॉलर प्रति महीने खर्च करके ट्विटर ब्लू टिक ले सकता है. हालांकि भारत में अभी इस नियम को लागू नहीं किया गया है. उम्मीद है कि जल्द ही एलन मस्क इस नियम को भारत में शुरूआत कर सकते हैं. भारत में ट्विटर के बड़ी संख्या में यूजर्स हैं. ब्लूट टिक यूजर्स को कई फायदे भी होंगे.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button