ट्रेंडिंगतकनीकबॉलीवुडमनोरंजन

एल्विश यादव के समर्थन में उतरे गोल्डी बराड़, सलमान खान को दी खुलेआम धमकी

रिएलिटी शो ‘Big Boss OTT 2‘ की होस्टिंग कर रहें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। एक बार फिर वीकेंड का वार पर सलमान खान का रौद्र रूप देखने को मिला। बेबिका धुर्वे के लिए अपशब्द इस्तेमाल करने के बाद सलमान खान ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) की आलोचना की। ऐसे में अब एक ट्वीट ने खलबली मचा दी है। क्या है पूरी खबर जानें आज के इस आर्टिकल में

Elvish Yadav bigg boss

आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों रिएलिटी शो ‘Big Boss OTT-2’ की होस्टिंग के चलते चर्चा का विषय बने हुए हैं। वीकेंड का वार पर सलमान खान का रौद्र रूप देखने को मिला। जिसमें सलमान खान ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) को खूब फटकार लगाते हुए नजर आए और उन्हें उनकी गलतियों का एहसास कराया। सलमान खान की फटकार पड़ने के बाद यूट्यूबर एल्विश यादव (Youtuber elvish yadav) फूट-फूट कर रोए।

एक ट्वीट ने मचाई खलबली

दरअसल हुआ ये कि यूट्यूबर एल्विश ने एक टास्क के चलते बेबिका धुर्वे से झगड़ा करते वक्त अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई, जिसमें बेबिका धुर्वे ने मनीषा रानी को धक्का दे दिया। बेबिका धुर्वे के लिए अपशब्द इस्तेमाल करने के बाद सलमान खान ने एल्विश यादव की जमकर आलोचना की। इसी बीच ये देखने के बाद एक ट्वीट ने खलबली मचा दी है। इस ट्वीट के अनुसार एल्विश यादव को कनाडा के मशहूर गैंगस्टर गोल्डी बरार से समर्थन मिल रहा है।

गोल्डी बरार ने सलमान खान को दी खुलेआम धमकीElvish Yadav News

salman khan goldi barar

इस ट्वीट के अनुसार अभिनेता सलमान खान ने एल्विश यादव के साथ बुरा व्यवहार किया। इतना ही नहीं ट्वीट में यहां तक लिखा गया है कि एल्विश के साथ जो भी गलत हुआ है, उसका बदला गोल्डी बरार द्वारा लिया जाएगा। गोल्डी बरार ने एक बार फिर सलमान खान के खिलाफ खुलेआम धमकी देते नजर आ रहे है। इस ट्वीट ने एक बार फिर सलमान खान के फैन्स के बीच खलबली मचा दी है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये ट्वीट गोल्डी बरार की तरफ से किया गया है।

लॉरेंस बिश्नोई से भी मिल चुकी है सलमान खान को जान से मारने की धमकी

गैंगस्टर गोल्डी बरार के सोशल मीडिया अकाउंट के बारे में पब्लिक को कोई बड़ी जानकारी नहीं है। इससे पहले गोल्डी बरार के अलावा लॉरेंस बिश्नोई से भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। बता दें लॉरेंस बिश्नोई ने गोल्डी बरार के कथित निर्देश पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या को अंजाम दिया था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button