खेल

पंजाब में गुजरात की टक्कर आज, जानिए किसकी होगी जीत!

Gujarat Vs Punjab: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम साढ़े 7 मेजबान गुजरात टाइटन्स और पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने होंगी। IPL में दोनों टीमों के बीच खेले गए मुकाबलों में गुजरात टाइटन्स की टीम पंजाब किंग्स पर हावी रही है। इन दोनों टीमों के बीच IPL में अब तक तीन मैच हुए हैं जिसमें गुजरात टाइटन्स ने दो में जीत हासिल की है..वहीं पंजाब किंग्स ने एक बार गुजरात टाइटन्स को हराया है
IPL के इस सीजन में अब तक गुजरात ने अपने 3 मैचों में 2 मैच जीते है और वो अंक तालिका में 5वें नंबर पर है..वहीं पंजाब किग्स को अपने 3 मैचों में से केवल एक में जीत मिली है और को प्वाइंट टेबल में सातवें नंबर हैवहीं बुधवार को विशाखापट्टनम में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों के विशाल अंतर से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 272 रन बनाए..जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 18वें ओवर में 166 रनों पर सिमट गई..कोलकाता की तरफ से सुनील नरेन 39 गेंदों पर 85 रन बनाए..उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया


इस जीत के साथ ही कोलकाता नाइटराइडर्स अपने सभी तीनों मैच जीतकर अंक तालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है..वहीं दिल्ली कैपिटल्स हार के बाद 9वें नंबर पर पहुंच गई है ।
मैच के दौरान भिड़े पंत
वैसे तो ऋषभ पंत को छोटा धोनी कहा जाता है। लेकिन हर कोई धोनी ऐसे ही थोड़ी बन जाता है…धोनी बनने के लिए आपको शांत, चतुर और शातिर बनना पड़ता है। दिल्ली और कोलकाता के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली की टीम की जमकर धुनाई हुई। ड्रेसिंग रूम में तनाव साफतौर पर देखा जा रहा था। मैदान पर ऋषभ पंत भी लगातार आपा खो रहे थे…. लेकिन फिर बीच मैदान पर ही कुछ ऐसा हुआ। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।
दरअसल दिल्ली के गेंदबाजों की जब धुनाई हो रही थी तो फिर पवेलियन में बैठे दादा और पोंटिंग टेंशन में आ गए। टायम आउट के दौरान जब रिकी पोंटिंग मैदान पर पंत से बात करने आते हैं…. तो फिर दोनों के बीच में काफी गरमागरमी हो जाती है, बीच मैदान पर ही दोनों की बहस होती है। दिल्ली की टीम के बाकी खिलाड़ी ये सब देख रहे थे…..बहस बढ़ती देख गौतम गंभीर बीच में आते हैं और दोनों को शांत कर देते हैं।


बता दें कि KKR ने आईपीएल में लगातार तीसरी जीत हासिल की है….KKR ने टीम ने मौजूदा सीजन के 16वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 106 रन से हराया। इस लीग में KKR ने DC को 3 साल बाद हराया है। टीम को आखिरी जीत तीन साल पहले मिली थी।
कोलकाता की टीम इस बार शानदार अंदाज में दिखाई दे रही है। टीम के लिए हर कोई रन बना रहा है, चाहे वो ओपनर हों…या फिर मध्य क्रम के बल्लेबाज हों… हर कोई तेजी के साथ रन बना रहा है और अपनी टीम को जीताने का काम कर रहे हैं। पोलार्ड का एक बार फिर से खेलना बता रहा है कि कोलकाता पूरी तरीके से तैयार है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button