ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

कड़ी ट्रेनिंग और एक्सरसाइज शुरू, पैरामिलिट्री अफसर बनने के लिए भाईजान ने किया फुल बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

Bollywood News: सलमान खान (salman khan) विष्णु वर्धन की नई फिल्म के लिए फुल बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करने जा रहे हैं। सलमान ने पैरामिलिट्री अफसर (paramilitary officer) बनने के लिए कड़ी ट्रेनिंग और एक्सर्साइज (training and exercise) शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सलमान एकदम स्ट्रिक्ट डाइट लेंगे।

आपको बता दें अभिनेता सलमान खान (salman khan) जब कुछ वक्त पहले नए हेयरकट में दिखाई दिए थे, तो फैंस के बीच खलबली मच गई थी। हर कोई जानने को बेचैन था कि आखिर सलमान का यह नया हेयरकट किस प्रोजेक्ट के लिए है? इसके बाद पता चला था कि सलमान (salman khan) का वह लुक एक नई फिल्म के लिए है, जो देश प्रेम पर आधारित होगी। यह भी सामने आया था कि फिल्म में सलमान एक पैरामिलिट्री अफसर का किरदार निभाएंगे। अब उसी फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म के लिए तगड़ा ट्रांसफॉर्मेशन (transformation) करेंगे, और एकदम स्ट्रिक्ट डाइट लेंगे।


रिपोर्ट की मानें तो, Salman Khan इस फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं, जिसे ‘शेरशाह’ के डायरेक्टर विष्णु वर्धन डायरेक्ट करेंगे। सलमान पैरामिलिट्री अफसर के रोल के लिए तगड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं।

सलमान की तगड़ी ट्रेनिंग और डाइट
बताया जा रहा हैं कि सलमान जिम में काफी कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं, और अपने डाइट पर भी ध्यान दे रहे हैं। इस किरदार के लिए सलमान को थोड़ा वजन भी बढ़ाना है, पर एकदम फिट शेप में रहना है।
सलमान का ट्रांसफॉर्मेशन और फिल्म की कहानी
सोर्स ने बताया कि इस फिल्म के लिए सलमान का ट्रांसफॉर्मेशन कुछ हद तक वैसा ही होगा, जैसा फिल्म ‘sultan’ में था। सलमान अपनी पिछली फिल्मों के मुकाबले अब कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं, और इसलिए नए जोन में जा रहे हैं। सोर्स ने बताया कि यह फिल्म मालदीव में 1988 में हुए विद्रोह पर आधारित है, जिसे भारतीय फौज की मदद लेकर नाकाम किया गया था। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे।

मूवी के लिए हैं हीरोइन की तलाश,
फिल्म के लिए अभी केवल सलमान खान (salman khan) फाइनल हैं, और हीरोइन की तलाश चल रही है। बताया जा रहा है कि मेकर्स इसके लिए किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बल्कि साउथ की एक्ट्रेस को लेने का मन बना रहे हैं। फिलहाल मेकर्स के दिमाग में सामंथा रुथ प्रभु का नाम है। फिलहाल सलमान खान ‘टाइगर 3’ (tiger 3) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो दिवाली (diwali) के मौके पर 10 नवंबर को दस्तक देगी।

स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म के टीजर और कई पोस्टर्स पहले ही किए जा चुकें रिलीज
यश राज की स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म के टीजर और कई पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। हालांकि, इससे पहले सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म (most waited film) का ट्रेलर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसे 16 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा.

16 अक्टूबर को इतने बजे होगा ‘टाइगर-3’ का ट्रेलर रिलीज
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (salman khan) को बड़े पर्दे पर फुल ऑन एक्शन (full on action) अवतार में देखने के लिए उनके फैंस बेताब हो रहे हैं। अब हाल ही में सलमान खान ने ‘ Tiger-3’ के ट्रेलर से जुड़ा एक और पोस्ट डालते हुए सोशल मीडिया (social media) पर हलचल मचा दी है।


उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट (official account) X (twitter) पर एक पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,”tiger-3 ट्रेलर, 16 अक्टूबर को 12 बजे रिलीज होगा। आप सब ही अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिये। tiger-3 का ट्रेलर रिलीज होने में महज 2 दिन बचे हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button