खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IND Vs AUS 2nd T20: पहले टूटा बारिश का कहर, फिर Rohit की आंधी में उड़ी ऑस्ट्रलियाई टीम, सीरीज को किया 1-1 से बराबर

नई दिल्ली: टी20 सीरीज़ (T20 Series) में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने बल्ले का जादू चलाते हुए कल के मैच को जीता दिया। मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया (IND Vs AUS 2nd T20) को 6 विकेट से शिकस्त दी। अब टी20 सीरीज (T20 Series) का मुकाबला 1-1 से बराबर हो गया है। बारिश के वजह से कल दोनों टीमों को 8-8 ओवर्स का मैच खेलना पड़ा था। टॉस हारकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग की, जिसमें टीम ने 90 रन बनाएं। अपने टारगेट को टीम इंडिया ने ओवर्स खत्म होने से पहले ही पा लिया और कल का मैच अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़ें: IND VS AUS: आर या पार की स्थिति में होगा आज का मैच, क्या भारत के हाथों लगेगी ये सीरीज़?

Rohit Sharma ने दिलाई जीत

ऑस्ट्रेलिया (IND Vs AUS 2nd T20) के दिए गए टारगेट को टीम इंडिया 4 बॉल खत्म होने के पहले ही पूरा कर लिया। कल के मैच को जीताने में सबसे बड़ा हाथ कप्तान रोहित शर्मा का था। उन्होनें सिर्फ़ 20 गेंदों में 46 रन बनाए जिसमें उन्होनें 4 चौके और 6 छक्के लगाए। लास्ट में दिनेश कार्तिक ने एक छक्का और चौका मारकर मैच को 4 बॉल खत्म होने से पहले ही जीता दिया। कल के मैच में टीम इंडिया की पूरी टीम तगड़े फॉर्म में दिखी। केएल राहुल से लेकर कोहली तक सबने पूरे मैच में अपना दम दिखाकर बेहतरीन प्रदर्शन किया।

मैच के बाद कप्तान ने कही ये बात

मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया (IND Vs AUS 2nd T20) के कप्तान ने बड़ी बात कही। उन्होनें कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं ऐसी बल्लेबाज़ी करूंगा। आप इस तरह के मुकाबले में ज्यादा प्लान नहीं कर सकते हैं। हमारी टीम ने बहुत अच्छी गेंदबाज़ी की है। अपनी इंजरी के बाद वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह ने भी बहुत अच्छी गेंदबाज़ी की साथ ही उन्होंने सही समय पर टीम को विकेट दिलाया। मैं बस चाहता हूं कि वो आएं और एन्जॉय करें।

टी20 सीरीज का अगला मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच बराबरी होने के बाद अब अगला मैच देखना काफी दिलचस्प होगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button