न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Kangna Ranaut Latest News: कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री लेते ही खरीदी लग्जरी कार

Kangana Ranaut bought a luxury car as soon as she entered politics

Kangna Ranaut Latest News: अपने अभिनय कौशल और हाल ही में राजनीति में कदम रखने के लिए मशहूर कंगना रनौत ने अपने नवीनतम अधिग्रहण: मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस के साथ फिर से सुर्खियां बटोरी हैं। यह खरीदारी राजनीतिक क्षेत्र में प्रवेश करने और भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के उनके फैसले के बाद हुई है।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

नई कार: मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस

कंगना ने पोलर व्हाइट में बिल्कुल नई मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस के साथ अपने कलेक्शन में एक शानदार स्पर्श जोड़ा। इस उत्कृष्ट कार में 3982 सीसी का इंजन है, जो 550 हॉर्सपावर और 730 एनएम का टॉर्क देता है, जो 250 किमी प्रति घंटे तक की गति तक पहुंचने में सक्षम है। भारत में इस मॉडल की शुरुआत रु. 2.96 करोड़ की कीमत से है।

लक्जरी कारों के प्रति कंगना की रुचि जगजाहिर है, उन्होंने अपने पहले से ही प्रभावशाली लाइनअप में मेबैक जीएलएस को शामिल किया है जिसमें मर्सिडीज मेबैक एस680, बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज 730एलडी, मर्सिडीज जीएलई 350डी एसयूवी और एक ऑडी क्यू3 शामिल हैं।

https://www.instagram.com/reel/C5dvveeyEJg/?utm_source=ig_web_copy_link

कंगना का पॉलिटिकल वेंचर

राजनीति के क्षेत्र में कदम रखने के बाद, कंगना रनौत अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का प्रतिनिधित्व करते हुए हिमाचल प्रदेश के मंडी में चुनाव लड़ रही हैं। अपने अभियान के दौरान, उन्होंने स्थानीय महिलाओं से समर्थन हासिल किया और क्षेत्र से संबंधित मुद्दों को संबोधित किया।

गौरतलब है कि, उन्होंने कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी पर अपने प्रचार अभियान के दौरान मंडी की महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। राजनीति में प्रवेश करने के उनके निर्णय को प्रशंसा और आलोचना दोनों का सामना करना पड़ा, जो उनके बहुमुखी करियर के बारे में विविध राय को दर्शाता है।

राजनीति के लिए अभिनय छोड़ना

कंगना का राजनीति में प्रवेश करने का निर्णय फिल्म उद्योग में बॉक्स-ऑफिस पर निराशा की एक श्रृंखला के बाद आया। उन्होंने अभिनय छोड़ने का एक महत्वपूर्ण कारण बॉलीवुड में महिलाओं के साथ होने वाले दुर्व्यवहार को बताया। इंडस्ट्री में महिलाओं के प्रति अनुचित व्यवहार के बारे में उनकी स्पष्ट टिप्पणियाँ कई लोगों को पसंद आईं।

कंगना की नई कार खरीदने और राजनीतिक प्रयासों की खबर पर, उनके प्रशंसकों ने प्रशंसा और संदेह का मिश्रण व्यक्त किया। जहां कुछ ने उन्हें बधाई दी और साहसिक कदम उठाने के लिए उनकी सराहना की, वहीं अन्य ने अभिनय से राजनीति में तेजी से बदलाव पर सवाल उठाए।

मृणाल ठाकुर ने कंगना रनौत के परिवार से खरीदे दो अपार्टमेंट

जैपकी द्वारा प्राप्त कागजी कार्रवाई के अनुसार, इस बीच, बॉलीवुड अभिनेता मृणाल ठाकुर और उनके पिता ने मुंबई के अंधेरी पश्चिम जिले में कंगना रनौत के परिवार से 10 करोड़ रुपये के दो अपार्टमेंट खरीदे।

मृणाल ठाकुर और उनके पिता उदयसिंह भटेसिंह ठाकुर ने अंधेरी वेस्ट में ओबेरॉय स्प्रिंग्स प्रोजेक्ट में एक फ्लैट अक्षत दीप रनौत (कंगना रनौत के भाई) से 5 करोड़ में और दूसरा अमर दीप सिंह रनौत (कंगना रनौत के पिता) से 5 करोड़ में खरीदा।

जैसा कि कंगना ने मंडी में अपना अभियान जारी रखा है, सभी की निगाहें उनके भविष्य के प्रयासों और सार्वजनिक सेवा में योगदान पर हैं। चुनौतियों और विवादों का सामना करने के बावजूद, कंगना भारतीय सिनेमा और राजनीति में एक प्रमुख हस्ती बनी हुई हैं। उनकी आगामी परियोजनाएं, जिनमें बायोपिक ‘इमरजेंसी’ भी शामिल है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button