खेत-खलिहानखेलट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी  पत्नी अनुष्का शर्मा  ने बचपन के घर-स्विमिंग पूल और स्कूल कैंपस

Indian Cricket News!Latest News and Updates for Virat Kohli - News Watch India

Indian Cricket News! भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी  पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  अपने जीवन के सबसे अच्छे फेज (Parenthood) का आनंद ले रहे हैं. कपल अपनी नन्ही बिटिया वामिका की प्राइवेसी(Privacy) को लेकर काफी सख्त हैं. हालांकि, अपने करियर को लेकर बेहद जुनूनी होने के अलावा अनुष्का (anushka) कभी भी अपने माता-पिता के साथ अपने बचपन के दिनों को याद करने का मौका नहीं छोड़ती हैं.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 6 मार्च 2023 को अपने इंस्टा हैंडल से अपने बचपन के घर, स्कूल व कई अन्य यादगार जगहों पर घूमते हुए खुद का एक प्यारा वीडियो शेयर किया है वीडियो की शुरुआत उनके वॉइस-ओवर(voin over) से हुई, जिसमें वह कार से अपने बचपन के घर तक जाती दिखीं. बाद में अनुष्का ने अपने फ्रैंड का घर दिखाया, उसके बाद उनके स्कूल, स्विमिंग पूल, जहां वह बचपन में तैरती थीं, और भी अन्य कई यादगार जगहें दिखाईं.

Read: Bollywood News (बॉलीवुड न्यूज़) – News Watch India

अनुष्का शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे वो अपने बचपन की गलियों को दिखा रही है. इतना ही नही अनुष्का ने वो घर भी दिखाया जहां उन्होने आपना बचपन बिताया था वीडियो शेयर कर अनुष्का नें  लिखा, एक बार फिर”महूं, मध्य प्रदेश की यात्रा. वो जगह जहां मैंने पहली बार एक बच्चे के रूप में तैरना सीखा था, वह स्थान जहां मेरे भाई ने मेरे साथ ट्रिक खेली कि मै मेरे जन्मदिन पर एक वीडियो गेम लूं पर वो खुद खेलता था  वह जगह जहां मैंने कई स्कूटर की सवारी की थी, मेरे पिता और वह स्थान  जहां हमेशा मेरे दिल का टुकड़ा रहेगा.”

9 जनवरी 2023 को विराट कोहली (virat kohli)ने अपने इंस्टा हैंडल से बेटी वामिका की एक पूरी झलक शेयर की थी. तस्वीर में लाडली थोड़ी बड़ी लग रही थीं. वह अपनी मां अनुष्का (anushka)और डैडी विराट(virat) के साथ हाथ में हाथ डाले चलती दिख रही थीं. बैकग्राउंड में हम एक सुंदर आकाश देख सकते थे। तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने लिखा कि यह वहीं पल है, जो उन्होंने सर्वशक्तिमान से मांगा था.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button