ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

महुआ मोइत्रा केस : एथिक्स कमेटी के आचरण पर ही विपक्ष ने उठा दिए सवाल !न्यूज़ डेस्क

Mahua Moitra Case: महुआ मोइत्रा की एथिक्स कमेटी के सामने गुरुवार को पेशी हुई। उनपर कैश फॉर क्वेश्चन के इल्जाम लगे हैं। महुआ पूरी तैयारी के साथ कमेटी के सामने पेश हुई और अपनी बात भी रखी। उधर एथिक्स कमेटी से जुड़े सांसद सदस्यों ने महुआ पर कई सवाल दागे। महुआ को ये सवाल ठीक नहीं लगे। कुछ सवाल तो उनके निजी जीवन से जुड़े थे। महुआ भड़क गई। समिति के सवालों का विपक्षी सांसद ने भी विरोध किया। हंगामा शुरू हुआ और फिर विपक्षी सांसद बहार निकल गए। कह सकते हैं विपक्षी सदस्यों ने वॉकआउट कर दिया। विपक्ष ने कहा कि महुआ से गंदे सवाल पूछे गए। इस तरह के सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए थे ,यह मर्यादा के खिलाफ है। उधर समिति के अध्यक्ष विनोद कुमार सोनकर ने कहा कि विपक्ष के सदस्यों ने उनके साथ असंसदीय व्यवहार किया।

Also Read News: Latest Hindi News Lifestyle | Lifestyle Samachar Today in Hindi

बहार आये सदस्यों ने जो कहा उसके मुताबिक महुआ से गलत सवाल पूछे गए थे इसलिए हमने वाकआउट किया। बैठक में शामिल बसपा के सांसद दानिश अली ने कहा कि महुआ मोइत्रा से पूछा गया कि आप रात में किस्से बात करती हैं ? समिति ने यह भी पूछा कि वे कितनी बार दुबई गई हैं। किस होटल में ठहरी हैं और होटल का बिल किसने दिया ? उन्होंने किस्से कितनी देर तक बात की ? विपक्ष ने कहा कि महुआ से अनैतिक सवाल पूछे गए।

Also Read: Latest Hindi News Entertainment | Entertainment samachar Today in Hindi

विपक्ष ने आरोप लगाया कि कमेटी ने बाद में ये सभी बातें मीडिया को लीक कर दी जबकि कहा गया था कि ये सभी बातें गोपनीय रखी जाएगी। महुआ से मौखिक सवाल पूछने के लिए बुलाया गया था। महुआ ने कई सवालों के जवाब भी दिए। उन्हों साफ़ तौर से कहा कि कारोबारी हीरानंदानी को उन्होंने लोकसभा की वेबसाइट का लॉगिन पासवर्ड दिया था लेकिन जब अनैतिक सावला पूछे जाने लगे तो महुआ बाहर निकल गई।

Also Read: Latest Hindi News Politic’s | Politic’s Samachar Today in Hindi

बाहर निकली महुआ ने पत्रकारों से कहा कि ये किस तरह की बैठक थी ? वे हर तरह के गंदे सावला पूछ रहे थे। उन्होंने अपने खिलाफ शिकायत के लिए वकील अनंत देहाद्रि को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि उनके अप्रिय व्यक्तिगत सम्बन्ध की वजह से उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। महुआ के साथ दानिश अली और कांग्रेस के एन उत्तम कुमार रेड्डी हमेशा खड़े रहे।
विपक्षी सांसदों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनको कहा गया कि सारी बातें गोपनीय हैं, लेकिन एक सदस्य ने

Read News: Latest hindi News Today Sports | Sports samachar Today in Hindi

हालांकि महुआ ने पसे लेकर सवाल पूछने की कहानी को खंडन किया है। हालांकि उन्होंने हीरानंदानी को पासवर्ड देने की बात कही है। बाद में विजय कुमार सोनकर ने कहा कि महुआ ने पूछताछ में साथ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि सवाल के डर से महुआ बहार निकल गई। बीजेपी सांसद ने अपराजिता सारंगी ने कहा कि महुआ के कंडक्ट की निंदा की जानी चाहिए।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button