न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Munawar faruqui New song: ‘बिग बॉस 17’ के मुनव्वर फारूकी का हुआ नया गाना रिलीज, लोगों ने कहा- गाना वायरल होना डिजर्व करता है..

Munawar faruqui New song: Big Boss 17′ में अपनी दावेदारी मजबूत करने में जुटे मुनव्वर फारूकी का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल है ‘प्यार की बहार’। इस गाने में रश्मीत कौर के साथ मुनव्वर फारूकी ने खूब जादू चलाया है और लोगों को ये काफी पसंद भी आ रहा है। लोगों ने कहा है- मुन्नवर का ये गाना वायरल होना चाहिए। इस समय मुनव्वर फारूकी ‘Big Boss 17′ में अपनी पैठ जमाने में जुटे हैं और अब वह अपने नए म्यूजिक’प्यार की बहार’ को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, म्यूजिशियन, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (munawar faruqui) का नया गाना लाखों लोगों के बीच धूम मचा रहा है। मुन्नवर रश्मीत कौर के साथ ‘प्यार की बहार’ नाम का एक फुट-टैपिंग डांस नंबर लेकर हाजिर हुए हैं, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। ये गाना ऑडियंस को अपनी ओर खींचने में सफल साबित होता नजर आ रहा है।

Also Read: Latest Hindi Bollywood News Munawar Faruqui Song । Bollywood Song Today in Hindi

इस गाने ‘प्यार की बहार’ को रश्मीत कौर ने गाया है, जिसे मुनव्वर फारूकी, (munawar faruqui) रश्मीत कौर और IP सिंह ने लिखा है। इसे सौरभ लोखंडे ने प्रड्यूस किया है। इस गाने को लेकर रश्मीत कौर ने कहा, ‘प्यार की बहार’ बनाना एक खूबसूरत सफर रहा है। जब मैंने इस ट्रैक के बारे में सोचा तो सबसे पहला नाम मुनव्वर था जो मेरे दिमाग में आया। उनके रैप का अंदाज इससे मेल खाता है, लेकिन इस म्यूजिक में उन्हें इस तरह से पेश किया गया है जो पहले कभी नहीं देखा गया है।’

यूजर्स ने कहा, गाना वायरल होना डिजर्व करता है

रश्मीत कौर ने आगे कहा इस गाने में मस्ती, रोमांस और डांस सब है। मुनव्वर के लिखने का खास अंदाज इस गाने को और भी अनोखा बनाता है। मेरा मानना है कि ये दर्शकों को खूब पसंद आएगा। मैं दर्शकों के रिएक्शन और भविष्य में एक बार फिर मुनव्वर (munawar faruqui) के साथ जुड़ने का इंतजार कर रही हूं।’ ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। एक फेन ने कहा- इस गाना वायरल होना डिजर्व करता है। एक ने कहा- फ्रेश वाइव काफी अच्छा लग रहा है। एक ने कहा- वक्त के साथ-साथ मुन्नवर (munawar faruqui) का स्क्रीन प्रजेंस और आवाज निखरती जा रही है।

मुनव्वर बिग बॉस में फिलहाल स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक

मुनव्वर फारूकी (munawar faruqui) में ‘Big Boss 17’ में हैं, जहां वह अपने वास्तविक, ईमानदार और सीधे game play से लोगों का दिल जीत रहे हैं। मुन्नवर बीच-बीच में शो में अपना रैप भी सुनाते हैं। मुन्नवर इस शो में फिलहाल मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक है, जिन्होंने शुरू से ही इस शो को लीड किया है।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hind

मुनव्वर की गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर

जहां Big boss 17 के घर में मुनव्वर फारुकी (munawar faruqui) का नाम बिना लड़ाई झगड़े के भी घरवालों की जुबान पर है, तो वहीं दूसरी ओर उनकी girlfriend नजीला के पोस्ट इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन चुके हैं। अपने क्रिप्टिक पोस्ट के बाद नजीला ने अपनी insta स्टोरी पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें साझा की हैं, जो उन्होंने 7 नवंबर को अपलोड की थी।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

बता दें पहली पोस्ट में बालों में फूल लगाए हुए नजीला सेल्फी ले रही हैं, तो वहीं अन्य तस्वीरों में वह बेड पर लेटकर मिरर सेल्फी ले रही हैं। इसके अलावा उन्होंने वड़ा पाव से लेकर डिलीशियस डिश की फोटो अपने सोशल मीडिया ( social media) पर पोस्ट की।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

लोगों ने किए उनकी फोटो के नीचे तरह तरह के कमेंट्स

क्रिप्टिक पोस्ट के बाद इन फोटो पर फैंस खुद को कमेंट करने से नही रोक पाए। कुछ फैंस तो उन्हें कमेंट बॉक्स ‘भाभी’ कहकर संबोधित कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुनव्वर भाई Big Boss के असली king हैं”। दूसरे user ने लिखा, “क्या आप और मुनव्वर (munawar faruqui) भाई अब भी डेट कर रहे हो, उन्होंने Big boss के घर में कहा था”।

अन्य user ने लिखा, “मुनव्वर (munawar faruqui) भाई की Gf हैं और हमारी भाभी हैं”। एक अन्य user ने लिखा, “अब तो आपका मुनव्वर मनारा से प्यार करने लग गया है, अब आप क्या करोगे”।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button