ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Emraan Hashmi: शूटिंग से निकलने के बाद एक्टर के साथ ऐसा क्या हुआ? जान बचाकर भागे इमरान हाशमी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को कौन नही जानता है। उनके फिल्म के गानों से लेकर उनकी एक्टिंग तक पर लोग दीवाने हुए रहते हैं। इस वक्त वो अपनी आगामी फ़िल्म की शूटिंग के लिए जम्मू कश्मीर के पहलगाम में मौजूद हैं। कल इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को लेकर ख़बर आई थी कि मार्केट में घूमते वक्त उन पर पत्थरबाजी की गई थी और इसमें वो घायल हो गए थे। जिसके बाद पत्थरबाजों पर एफआईआर दर्ज़ करते हुए धारा 147, 148, 370, 336 और 323 लगाई गई थी।

इमरान हाशमी का मामले पर आया बयान

पत्थरबाज वाले न्यूज पर अब इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोश और वेलकमिंग हैं। श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना बहुत ही शानदार रहा है। पत्थरबाजी में मेरे घायल होने की ख़बर गलत है। इस ट्वीट के बाद अब इमरान हाशमी के फैंस काफ़ी खुश नज़र आ रहे हैं। साथ ही इस बात से भी निश्चिंत है कि उनके फेवरेट अभिनेता बिलकुल ठीक हैं।

अभिनेता से फैंस हैं नाराज

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) 14 दिनों से श्रीनगर के पहलगाम में शूटिंग के लिए हैं। वहां के उनके फैंस उनसे नाराज़ दिख रहे हैं। उनका कहना है कि शूट के बाद वो अभिनेता का इंतज़ार कर रहे थे ताकि वो उनके साथ सेल्फी ली सके और मिल सकें। लेकिन वो फैंस का कहना है कि वो उन्होंने फैंस की तरफ़ देखा भी नही।

यह भी पढ़ें: Heart Disease: अगर पाना चाहते हैं दिल की बिमारियों से छुटकारा, तो करें इन चीज़ों का सेवन!

इन फ़िल्मों में अभिनेता आएंगे नज़र

अपनी आगामी फ़िल्म ग्राउंड ज़ीरो के अलावा इमरान हाशमी सलमान ख़ान के साथ टाइगर 3 में दिखेंगे, जिसमें वो नेगेटिव रोल में नज़र आएंगे। इसके अलावा वो अक्षय कुमार की सेल्फी मूवी में भी नज़र आएंगे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button