न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Pakistani Actress News: पाकिस्तानी अभिनेत्री नादिया खान का छलका दर्द सलमान, शाहरुख और आमिर पर कही बड़ी बात

Pakistani actress Nadia Khan expressed her pain and said a big thing on Salman, Shahrukh and Aamir

Latest Pakistani Actress News: पाकिस्तानी अभिनेत्री नादिया खान का छलका दर्द सलमान, शाहरुख और आमिर पर कही बड़ी बातनादिया खान ने बॉलीवुड एक्टर्स खासकर तीनों खान को लेकर एक टिप्पणी की है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताया कि शाहरुख, सलमान और आमिर खान असुरक्षित (insecure) हो गए थे इसलिए उन्होंने पाकिस्तानी एक्टर्स पर बैन लगा दिया था। नादिया खान का वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिए हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और प्रतिनिधि नादिया खान एक बार फिर चर्चा में हैं। वह अक्सर अपने तीखे बोलों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक इवेंट में उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद वह विवादों में घिर गईं। उन्होंने इन बॉलीवुड एक्टर्स को असुरक्षित  (insecure) बताया है। साथ ही कहा कि उन्हें पाकिस्तानी कलाकारों से डर लगता है। उन्हें फवाद खान सहित अन्य युवा पाकिस्तानी अभिनेताओं की लोकप्रियता से खतरा था।

शो ‘क्या ड्रामा है’ में नादिया ने कहा, ‘हमारे कलाकार भारत में बहुत लोकप्रिय होने लगे। फवाद आदि वहां जाकर काम करने लगे। तो वहां के कुछ बड़े अभिनेता असुरक्षित  (insecure) हो गए। उन्होंने इसे राजनीतिक मुद्दा बना दिया और उन पर प्रतिबंध लगवा दिया। ऐसा नहीं था कि नेताओं को लेकर कोई मसला था, नहीं…बड़े-बड़े अभिनेता वहां डर गए। और ऐसा नहीं है कि उन्हें फिल्में मिलेंगी, उन्होंने सोचा था कि हमारे लोग उनके पीछे पागल हो जायेंगे।

नादिया खान ने बॉलीवुड कलाकारों को असुरक्षित बताया

नादिया ने आगे कहा, ‘भारत में खान ऐसे हैं जो न तो अपनी बॉडी दिखा रहे हैं और न ही स्टंट कर रहे हैं। ये अभिनेता हैं। वो आंखों से काम करते हैं भाई। वह डायलॉग डिलिवरी जानता है, उर्दू इतनी साफ है… उसे मार दिया गया है।’ उन्होंने इस पर दोबारा प्रतिबंध लगा दिया। अब बात ये है कि भारतीय लोग हमारे एक्टर्स से प्यार करते हैं। हाल के दिनों में बिलाल और वहाज ने जो किया है उससे जनता पागल हो गई है। भारत में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग (fan following) है। वहां ये वायरल है। इस खान को इस बात का अंदाज़ा तक नहीं है। खान जो भी हो, असुरक्षित हो गया है। अगर ये लड़के आ गए तो हम क्या करेंगे? क्योंकि वहां (भारत) इस आयु वर्ग के सितारे नहीं हैं। अभिनेत्री नहीं।

नादिया खान के वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, ‘डेलूलू की भी सीमाएं हैं.’ एक ने लिखा, ‘वैसे वह सच कह रही है।’ एक ने कहा, ‘शाहरुख बनाम पाकिस्तानी मनोरंजन इंडस्ट्री। वोटिंग कराओ, सिर्फ पाकिस्तान (pakistan)  में। मुझे यकीन है कि शाहरुख 50 फीसदी वोटों के साथ आगे रहेंगे। अहमद अली बट के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में फवाद खान से पूछा गया कि क्या हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी मौजूदगी लोगों के लिए खतरा है? इस पर एक्टर ने कहा था, ‘मुझे कैसे पता चलेगा दोस्त। मुझे भारत से बहुत प्यार मिला। और हर उद्योग की अपनी राजनीति होती है। ये पाकिस्तान में भी है। लेकिन अपने ही लोगों से लड़ना आसान है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button