ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Payal Rohatgi-Sangram Singh Wedding: लवर बॉय संग्राम की दुल्हनिया बनने जा रही पायल रोहतगी, मेंहदी की ब्यूटीफुल तस्वीरें हो रही वायरल

नई दिल्ली: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.हाल ही में मशहूर रियलिटी शो लॉक अप के पहले सीजन में बतौर प्रतियोगी नजर आईं पायल और संग्राम ने इस शो के दौरान ही अपनी शादी की घोषणा की थी. पायल रोहतगी और संग्राम सिंह अपने 12 साल पुराने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं. शादी से पहले कपल की संगीत और मेहंदी सेरेमनी की फोटोज वायरल हो रही है.

फोटोज में दोनों के हंसते हुए चेहरे उनकी खुशी साफ बयां कर रही हैं. मेहंदी के मौके पर पायल रोहतगी मल्टी कलर के लहंगे में बेहद स्टनिंग लगीं. वहीं ब्लैक कलर के कुर्ता पायजामा में संग्राम के चेहरे की खुशी देखने लायक है. जहां मेंहदी के फंक्शन में पायल के चेहरे की रौनक साफ नज़र आ रही है.

वहीं उनके पास बैठे संग्राम की दोगुनी खुशी साफ जाहिर हो रही है. उनकी ये खुशी देखकर पायल के फैंस भी खुस होकर कमेंट करके बधाई दे रहे हैं. मेहंदी फंक्शन के लिये पायल ने बेहद सिंपल लुक रखा. लहंगे के साथ उन्होंने किसी तरह की कोई ज्वैलरी या हैवी मेकअप नहीं किया. सादगी में भी उनका कातिलाना अंदाज फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ponniyin Selven Teaser Out: मणिरत्नम का ट्रेलर बेहद ही शानदार, टीजर में दिखा ऐश्वर्या का रॉयल लुक

पायल की मेंहदी के रंग ने साफ बयां कर दिया है कि संग्राम उन्हें कितना प्यार करते है. कपल की संगीत की रस्म भी काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया था. सिर पर लाल रंग की चुनर डाले और माथे पर लाल बिंदी लगाये पायल रोहतगी इतनी सुंदर दिखीं कि उनसे नजरें हटाने का मन ही नहीं करेगा. 

उन्होंने अपने संगीत में जमकर डांस के साथ मस्ती भी की थी. संगीत के मौके पर पायल ने ऑल-व्हाइट आउटफिट लुक को चुना. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है. कपल आज कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंध जायेंगे.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button