ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

संबित पात्रा का केजरीवाल पर हमलाः जेल जाने वाले भ्रष्ट आप नेताओं को भारतरत्न देंगे केजरीवाल !

नई दिल्ली। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को दिल्ली से सीएम अरविन्द केजरीवाल पर जमकर हमला किया। केजरीवाल को बिना पोर्टफोलियो का मुख्यमंत्री बताते हुए कहा उनके पास झूठी बयानबाजी के सिवा कोई काम नहीं। वे कट्टर भ्रष्ट पार्टी के मुखिया हैं। दो राज्यों में सरकार बनने पर सत्ता के नशे में आत्ममुग्ध हो गये हैं।

भ्रष्ट आप नेताओं को ईमानदारी का प्रमाण-पत्र

संबित पात्रा ने कहा कि वे भ्रष्ट आप नेताओं को ईमानदारी का प्रमाण-पत्र दे चुके हैं। अब उन्हें अपनी पार्टी के जेल जाने वालों स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन, विधायक अमानउल्लाह को भारतरत्न देना चाहिए। वे ऐसे मंत्री हैं, जो अपने मंत्रियों और विधायकों से कहते हैं कि खूब भ्रष्टाचार करों। इसके लिए बस तीन-चार महीने जेल जाने के लिए तैयार रहो। इससे ज्यादा आपका कोई कुछ नहीं कर सकता।

यह भी पढेंः यूपी मदरसे सर्वेः मदनी बोले- सर्वे में करें सहयोग, मदरसे-मस्जिद एक ही बात, नहीं चाहिए हमें सरकारी मद्द

भाजपा ने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि दिल्ली सरकार पर कोई कर्ज नहीं है। सीएजी की रिपोर्ट में दिल्ली पर तीन हजार करोड़ का कर्ज है। पिछले चार वर्षों में इस कर्ज की राशि में सात गुना वृद्धि हुई है। भाजपा नेता ने कहा कि वे दिल्ली की जनता का पैसा अपना चेहरा चमकाने के लिए देश के अन्य राज्यों के समाचार पत्रों में विज्ञापन देकर बर्बाद कर रहे हैं।

केजरीवाल समझ कर रहे हैं खुद को भगवान  

संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल किसी भी राज्य में चुनाव होने पर नौटंकी करने लगते हैं। इस समय उनकी नौटंकी गजुरात में चल रही है। वे खुद को भगवान समझ कर रहे हैं। एक्साइज की चोरी करने वाला खुद को माखनचोर समझ रहा है। उन्होने कहा कि केजरीवाल के भ्रष्ट नेताओं के नेताओं में जितेन्द्र तोमर, संदीप कुमार,असीम खान, ताहिर हुसैन, पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री आदि के नाम बताये।

केजरीवाल खुद कह रहे हैं, मनीष सिसोदिया जेल जाने वाले हैं

उन्होने कहा कि केजरीवाल खुद कह रहे हैं कि मनीष सिसोदिया जेल जाने वाले हैं। इसके बाद उन्होने खुद ही कैलाश गहलौत का नाम लिया। इसका मतलब है कि उन्हें पता है कि कैलाश ने क्या-क्या भ्रष्टाचार किया है। हाल ही में विधायक अमानउल्लह की सच्चाई सबके सामने आयी है।

भाजपा ने स्टिंग आपरेशन पर केजरीवाल से मांगा जबाव

भाजपा नेता ने केजरीवाल से उनके द्वारा प्रेस कांफ्रेंस में दिखाये गये स्टिंग आपरेशन  के जबाव देने को कहा है। दिल्ली के सीएम गुजरात में सरकार के बनाने की बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। उन्हें बता दें कि गुजरात की जनता बहुत समझदार व सुलझी हुई है। वह किसी भी भ्रष्ट, झूठे और सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वाले, देश विरोधी ताकतों का कभी समर्थन नहीं करेगी। केजरीवाल के यूपी, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश की तरह गुजरात में भी बुरी तरह मुंह की खाने वाले हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button