ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Sidhu Moose Wala Murder: गैंगवार पर गैंगवार और हत्या पर हत्या, लॉरेंस गैंग की कब तक चलेगी जरायम सत्ता ?

इस बार निशाना बनाया जाता है गैंगस्टर राजू ठेठ को, जिसकी उद्योग नगर (Sidhu Moose Wala Murder) में गोली मारकर हत्या कर दी जाती है और हत्या की जिम्मेदारी फिर उसी आतंकी अंदाज में लॉरेंस गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा लेता है.

नई दिल्ली: लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बराड़ (Goldy Brar), ये वो दो नाम हैं जिसमें एक जेल में तो एक विदेश में बैठकर अपनी जरायम की दुनिया चलाता है. लूट हत्या और फिरौती के लिये इनकी जितनी भी कुंडली खंगाली जायेगी अपराध की कड़िया उतनी ही खुलती चली जायेगी. पंजाब में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Murder) की हत्या समेत करीब 65 मामलों का गुनहगार है ये लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi). इसी क्रम में अपराध का 66वां अध्याय उस वक्त जुड़ जाता है जब राजस्थान का सीकर एक बार फिर गैंगवार से दहल उठता है.

इस बार निशाना बनाया जाता है गैंगस्टर राजू ठेठ को, जिसकी उद्योग नगर (Sidhu Moose Wala Murder) में गोली मारकर हत्या कर दी जाती है और हत्या की जिम्मेदारी फिर उसी आतंकी अंदाज में लॉरेंस गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा लेता है. जिस वक्त राजू ठेठ को गोलियों से भूना गया तो आस-पास के सभी लोग सहम उठते हैं. क्योंकि इस वारदात को अंजाम राजू ठेठ के घर के पास उद्योग नगर क्षेत्र में ही दिया गया. माना जा रहा है कि राजू ठेठ की पहले आनंदपाल गैंग से दुश्मनी चल रही थी. लेकिन सूत्रों की माने तो अब आनंदपाल गैंग लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर काम कर रहा है.

यह भी पढ़ें: जी –20 में भारत को अध्यक्षता मिलने पर की गयी विशेष गंगा आरती, तट पर दीपों से लिखा G -20

रोहित गोदारा ने फेसबुक पर राजू ठेठ की हत्या की जिम्मेदारी

लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के सरगना रोहित गदारा ने राजू ठेठ की हत्या की जिम्मेदारी तो ली ही, साथ में उसने यह भी साफ कर दिया कि उसने आनंदपाल और बलवीर की हत्या का बदला लिया है. राजू ठेठ ने अपनी फेसबुक आईडी से इस हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि, ‘इस वारदात में आनंदपाल और बलबीर की हत्या का बदला लिया गया है’. आगे रोहित गोदारा ने लिखा कि, ‘मैं राजू ठेठ की हत्या की जिम्मेदारी लेता हूं. बदला अब पूरा हुआ’

वारदात का वीडियो भी आया सामने

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कैसे बदमाशों का ये गैंग खुलेआम फायरिंग कर रहा है. चारों बदमाशों के हाथ में हथिहार हैं.जैसे ही ये गैंग राजू ठेठ पर गोलियां बरसातें हैं तो चारों चरफ भगदड़ मच जाती है.

कौन है हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला रोहित गोदारा?

रोहित गोदारा अपराध की दुनिया का वो नाम है जो अजरबैजान में बैठकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की अपराध की फैक्ट्री चलाता है. रोहित गोदारा भारत से वॉटेंड है. ऐसा माना जाता है कि, सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के फरार आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू की फरारी में भी इसी का हाथ था. और इस दौरान शेल्टर और ग्रेनेड देने में इसी रोहित गोदारा का हाथ था. खबरों के अनुसार दिल्ली पुलिस की माने तो राजू ठेठ को मारने का प्लान करीब 9 साल से बनाया जा रहा था. इसी प्लान में लॉरेंस, आनंदपाल गैंग और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े शूटर तैयार कर रहे थे. इससे साफ है कि राजू ठेठ लंबे समय से इस गैंग के निशाने पर था. पुलिस सूत्रों की माने तो वारदात में गैंगस्टर अंकित भादू, मोनू बना का जिक्र किया जा रहा है. सभी हरियाणा के बताये जा रहे हैं.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button