ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

‘एनिमल’ का गाना ‘हुआ मैं’ रिलीज, रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के पैशनेट किस ने उड़ाए सभी के होश

Bollywood News: संदीप रेडी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ का पहला गाना 11 अक्टूबर को रिलीज हो चुका हैं. इससे पहले 10 अक्टूबर को फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर दिखाई दे रहे हैं.

Animal फिल्म में रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और रश्मिका मंदाना (rashmika mandanna) फिल्म एक साथ नजर आएंगे. इस फ्रेश जोडी को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं. मेकर्स ने फिल्म से पहले पोस्टर का गाना ‘Hua main’ को लेकर जारी किया गया है, हालांकि, गाने की शुरुआत फिल्म की कहानी साफ-साफ बताती दिख रही है।

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के थिएटर में रिलीज होने का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे. 2 मिनट 45 सेकंड के यें गाना आज 11 अक्टूबर यानि बुधवार को रिलीज किया गया हैं. पोस्टर को देखकर कुछ फैंस गाने की मजाक ले रहे हैं. वहीं, रश्मिका (rashmika mandanna) के कुछ फैंस पोस्टर को लेकर नाराजगी देखा रहे हैं.


बता दें संदीप रेडी वांगा ( sandeep reddy vanga’s) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 1 दिसम्बर को रिलीज किया जाएगा. इस गाने में दोनों के बीच प्यार, जुनून और उनकी शानदार बॉन्डिंग फैन्स का दिल जीत रही है। रणबीर और रश्मिका की इस प्यारी केमिस्ट्री को देखकर फैन्स दिल हार बैठे हैं।
‘ Animal ‘ के इस गाने ‘हुआ मैं’ में रणबीर (ranveer) और रश्मिका (rashmika) एक-दूसरे को पैशनेट होकर किस करते दिख रहे हैं। इस गाने की शुरुआत होती है एक ऐसे सीन से जहां घरवालों के सामने दोनों किसी अपराधी की तरह बैठे हैं। रश्मिका मंदाना गीता नाम के रोल में दिख रही हैं और उनसे घरवाले एक्सप्लेन करने की मांग कर रहे हैं।


रश्मिका मंदाना के फैंस हुए नाराज
जानकारी के मुताबिक आपको बता दें फिल्म के गाने ‘हुआ मैं’ को रिलीज करने से पहले मेकर्स की तरफ से एक नया पोस्टर पेश किया गया है. इस पोस्टर में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना (ranbir kapoor- rashmika mandanna) फ्लाइट में बैठे हुए हैं और किस करते नजर आ रहे हैं.


अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने भी अपने social media account पर इस पोस्टर को साझा किया है. पोस्टर को देखकर रश्मिका के फैंस कुछ नाराज नजर आ रहे हैं. दरअसल, पोस्टर पर केवल रणबीर का नाम लिखा नजर आ रहा है. जिसे देखकर रश्मिका के फैंस इस बात पर अच्छी खासी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं कि रश्मिका का नाम पोस्टर पर क्यों नहीं लिखा गया.


घरवाले रश्मिका को कहते दिख रहे बेशरम
हालांकि, परिवार का एक सदस्य रश्मिका को बेशरम भी कह रहा है और फिर दोनों वहीं पूरे परिवार के सामने किस करने लगते हैं। इसके बाद दोनों उन सबसे दूर फ्लाइट में नजर आते हैं और यहां भी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री (romantic chemistry) अच्छी खासी नजर आ रही है।

एक-दूसरे में कहीं खोए हुए से दिख रहे हैं दोनों

दोनों हर सीन में बस एक-दूसरे में कहीं खोए हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले इसी गाने को लेकर दोनों का एक पोस्टर जारी किया गया था। इस पोस्टर में भी किसिंग सीन वाली झलक दिखी। इसे मनोज मुंताशीर ने लिखा है और प्रीतम ने कम्पोज किया है। इस गाने को सुनकर लोग दीवाने हो गए हैं इसे मैजिकल बता रहे हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button