Sliderक्राइमन्यूज़राज्य-शहरहरियाणा

Gangster wedding News Delhi: काला जठेड़ी को कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, शादी के तुरंत बाद कोर्ट ने सुनाया यें फैसला

Today Gangster Wedding News Updates: सोनीपत के जठेरी गांव में गृह प्रवेश के लिए मिली थी पैरोल लेकिन सोनीपत पुलिस ने कानून व्यवस्था को धोखा देना छोड़ दिया.

काला जठेड़ी को अदालत ने बड़ा झटका दिया है. गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जत्थेदी बुधवार को घर में प्रवेश नहीं कर पाएगा. दरअसल , 13 मार्च यानि बुधवार को अदालत ने सोनीपत के जठेड़ी गांव में गृह प्रवेश के लिए पैरोल दी गई थी लेकिन सोनीपत पुलिस ने कानून व्यवस्था का हवाला देकर हाथ खड़े कर दिए. इसके बाद कोर्ट ने अपना आदेश बदल दिया, अगली सुनवाई 16 मार्च को होगी. मंगलवार को काला जठेड़ी ने 6 घंटे की पैरोल में दिल्ली में शादी कर ली.

अनुराधा चौधरी ने काला जठेड़ी के साथ रचाई शादी

मिली जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और हिस्ट्रीशीटर अनुराधा चौधरी उर्फ “मैडम मिंज” की मंगलवार को दिल्ली में कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच शादी हो गई. संदीप हरियाणा के सोनीपत से भारी सुरक्षा के बीच पुलिस वैन में विवाह स्थल पहुंचे। संदीप के खिलाफ हत्या और डकैती समेत करीब दो दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि उसकी पत्नी मनी लॉन्ड्रिंग और अपहरण से जुड़े करीब आधा दर्जन मामलों में नामजद है.

51 हजार में बुक हुआ था मैरिज हॉल

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने गैंगवार की किसी भी घटना या संदीप के हिरासत से भागने की संभावना से बचने के लिए व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए थे। बुलेटप्रूफ जैकेट और बॉडी कैमरा पहने करीब 20 पुलिसकर्मी ‘मंडप’ की सुरक्षा कर रहे थे। समारोह स्थल को संदीप के वकील ने 51,000 रुपये में बुक किया था। यह तिहाड़ से 7 km दूर स्थित है। रिपोर्ट को कार्यक्रम स्थल के प्रवेश द्वार के पास एक घेरे में रहने के लिए कहा गया। हालांकि, शादी समारोह के दौरान उन्हें बिना मोबाइल फोन के प्रवेश की इजाजत थी.

2 मेटल डिटेक्टर से गुज़रे मेहमान

सादी के दौरान पुलिस का सख्त पहरा था । 5 दिन पहले ही पुलिस ने मेहमानों, हलवाई, वेटरों और अन्य की लिस्ट मांग ली थी। पुलिस ने शादी समारोह से 100 Mtr की दूरी पर ही किसी की भी एंट्री पर प्रतिबंधित लगा दिया था. अनुराधा के परिवार की ओर से करीब 12 लोग ही शादी मे शामिल हुए थे । जबकि काला जठेड़ी के परिवार की ओर से 150 लोग शामिल थे।

DJ तक नहीं बजने दिया गया

समारोह में केवल पुलिस द्वारा ही प्रवेश दिया जा रहा था। सूची के आधार पर पुलिस लोगों को पहचान पत्र के तौर पर आईडी कार्ड और आधार कार्ड देखने के बाद ही अंदर जाने दे रही थी। ऐसे कई मेहमान थे जो बिना पहचान पत्र के पहुंचे थे. पुलिस ने उन्हें जाने नहीं दिया. यहां तक कि सादे कपड़ों में तैनात दिल्ली पुलिस के जवानों के ID Card भी देखे जा रहे थे. पूरे इलाके को CCTV कैमरों लगाए गए थे. मुख्य द्वार पर स्वाट कमांडो वाहन खड़ा था। सभी सुरक्षाकर्मी बॉडी-वॉर्न कैमरा (वर्दी पर लगे कैमरे) पहनकर घूम रहे थे। सुरक्षा व्यवस्था इतनी कड़ी थी कि मोबाइल फोन और कैमरे पर पूरी तरह से प्रतिबंध था. शादी में DJ बजाने की इजाजत नहीं थी. पुलिस ने तीन फोटोग्राफरों को काम पर रखा था।

काला जठेड़ी ने भरी अनुराधा की मांग

6 घंटे की पैरोल पर रहे काला जत्थेदी ने सीमित समय में पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की रस्म पूरी की. काला जत्थेदी ने अनुराधा की मांग में सिन्दूर भरा. सात फेरे लिए. जयमाला कार्यक्रम हुआ. काले जत्थेदी ने क्रीम कलर का कुर्ता-पायजामा और सिर पर पगड़ी पहन रखी थी. पंडित ने पूरे रीति-रिवाज के साथ सात फेरे कराए। मंडप में विवाह की शपथ दिलाते समय जब पंडित ने कहा कि आज से आपकी सारी संपत्ति पर आपकी पत्नी का भी अधिकार है, तो अनुराधा अपने पति की ओर देखकर मुस्कुरा दीं। तो काला जत्थेदी ने भी चुटीले अंदाज में सहमति जताई. इसके बाद स्टेज प्रोग्राम के दौरान आशीर्वाद और फोटो सेशन का कार्यक्रम शुरू हुआ, जिसमें सिर्फ घर और परिवार के लोग ही शामिल हुए.

बेटे की शादी से मां खुश

शादी के बाद गैंगस्टर संदीप की मां कमला ने बेटे की शादी के बाद कहा कि वह अपने बेटे की शादी से खुश हैं. कमला ने कार्यक्रम स्थल पर रिपोर्ट से बातचीत में कहा, ”उन्होंने मुझसे कहा कि मां, सब कुछ ठीक है. वह भविष्य में कोई गलत काम नहीं करेगा।”

काला जठेड़ी और अनुराधा की यें है शादी करनी की वजह

लेकिन, यहां एक सवाल जो हर किसी के मन में उठ रहा है वो ये है कि काला जठेड़ी के खिलाफ गंभीर धाराओं में कई मामले दर्ज हैं और शादी की रस्मों के ठीक बाद वो एक बार फिर सलाखों के पीछे होंगे. तो, अनुराधा उससे शादी क्यों कर रही है? इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि काला जत्थेदी और अनुराधा दोनों का इस शादी के पीछे एक खास मकसद है. दरअसल, अनुराधा से शादी के बाद काला जत्थेदी के पास बार-बार कोर्ट से पैरोल मांगने की अच्छी वजह थी. मिल जायेगा. वहीं, अनुराधा को भी स्थाई ठिकाना मिल जाएगा, जहां वह अपने ससुराल यानी काला जत्थेदी के माता-पिता के साथ रह सकेंगी।

इन दोनों की शादी साल 2020 में ही हो चुकी है।

आपको बता दें कि काला जत्थेदी फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड अनुराधा चौधरी जमानत पर बाहर हैं. इन दोनों को साल 2021 में उस वक्त स्पेशल सेल ने यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था, जब काला जठेड़ी और अनुराधा उत्तराखंड में 9 महीने छिपने के बाद वापस लौट रहे थे। दोनों को अलग-अलग जेल में रखा गया था, लेकिन सूत्र बताते हैं कि इसके बावजूद काला जठेड़ी और अनुराधा संपर्क में रहते थे। खबर ये भी है कि ये दोनों साल 2020 में ही शादी कर चुके हैं, लेकिन सबकुछ बहुत सीक्रेट रखा गया था। हालांकि, अब अनुराधा बार-बार इस बात को बोल रही है कि शादी के बाद वो दोनों अब कभी वापस जुर्म की दुनिया में नहीं लौटना चाहते।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button