ट्रेंडिंग

राम को काल्पनिक बताया जिसने , वही दर-दर की ठोकर खाया!

Ram Mandir: आई तो तुम्हे याद धर्म की, लेकिन अंत समय पर आई। अगर याद पहले आ जाती तो ना होती विदाई। जी हां बता दें कि जिस तरीके से आप विपक्षी नेता मंदिरों में जा रहे हैं। सुंदरकांड पाठ करा रहे हैं। उससे साफ है कि अगर विपक्षी नेताओं को पहले ही धर्म की याद आ जाती तो आज जो विपक्ष के नेता दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर ना होते।

Read: Ayodhya Ram Mandir News Live Updates !NewsWatchIndia

कल तक भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले आज मंदिर जा रहे हैं, सुंदर कांड का पाठ करा रहे हैं। और मंदिर का समर्थन कर रहे हैं। ये वही नेता हैं जो कहते थे कि भगवान तो है ही नहीं..भगवान राम तो काल्पनिक हैं, लेकिन जब मंदिर बनकर तैयार हो गया है तो विपक्षी नेता कह रहे हैं कि हम भी मंदिर का समर्थन करते हैं।

Read: Ayodhya Ram Mandir News Live Updates !NewsWatchIndia

दरअसल आपको बता दें कि लखनऊ में कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेसी नेताओं ने भजन गाया। कांग्रेसियों ने गांधी जी की प्रतिमा के पास बैठकर भजन गाया। ईश्वर अल्लाह तेरो नाम सबको सम्मति दे भगवान भजन गाकर कांग्रेसी नेताओं के साथ अभद्र व्यवहार का आरोप भी लगाया। कांग्रेस के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया और  भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं को सद्बुध्धि की प्रार्थना की।

तो वहीं दूसरी ओर अब अयोध्या के बाद मथुरा पर संग्राम छिड़ने लगा है। कृष्ण जन्मभूमि मामले में अखिलेश यादव को घेरते हुए लखनऊ में पोस्टर लगाए गए हैं जहां अखिलेश यादव से पूछा गया है यादव समाज के नायक अपना पक्ष स्पष्ट करें। श्री कृष्ण जन्मभूमि पर खुलकर बोले श्री कृष्ण जन्मभूमि के मुख्य पक्षकार मनीष यादव का कहना है अखिलेश यादव ने यादव समाज को मुसलमान बनाने की कोशिश की है अब इस बारे में जवाब दें। अखिलेश यादव सबसे बड़ा हिंदूवादी है यादव अब अपनी हक चाहते हैं राम जन्म भूमि ना जाकर भी अपना स्टैंड अखिलेश यादव ने बता दिया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button