खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

IND vs IRE: भारतीय टीम को मिला एबी डिविलियर्स, अब टीम को आसानी से निकालेगा संकट से बाहर

भारतीय टीम (Team India) को आयरलैंड के साथ 2 मैचों की टी20 सीरीज खेला जाना है। यह सीरीज 26 जून से 28 जून तक खेला जाएगा। इस सीरीज में टीम इंडिया के एक शानदार बल्लेबाज की एंट्री हुई है। इस खिलाड़ी को एबी डिविलियर्स की के नाम से भी जाना जाता है।

आपको बता दें कि आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) का चयन किया गया है। सूर्यकुमार यादव IPL में चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो गए थे। सूर्यकुमार (SuryaKumar Yadav) के बाएं बांह में चोट लगी थी, जिसके चलते वे आईपीएल 2022 से भी बाहर हो गए थे. इन दो मैचों की सीरीज में वे एक बार फिर टीम इंडिया में खेलते नजर आएंगे।

साउथ अफ्रीका के मशहूर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स मैदान के हर कोने में शॉट्स लगाने के लिए जाने जाते हैं. सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की तुलना भी एबी डिविलियर्स से की जाती है. वे भी मैदान के हर कोने में बड़े-बड़े शॉट्स खेलते हैं. सूर्यकुमार यादव को 360 डिग्री प्लेयर कहा जाता है।

Surya Kumar Yadav

आपको बता दें कि SuryaKumar Yadav को साउथ अफ्रीका के मशहूर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के नाम से भी जाने जाते हैं क्यों की वो मैदान के किसी भी कोने में शॉट बड़े ही आसानी से खेल लेते हैं। सूर्यकुमार यादव को भी 360 डिग्री प्लेयर कहा जाता है।

ये भी पढ़ें : जानें कौन है Chetan Bist, जिन्होंने रणजी में 311 की औसत से बनाए रन, हर कोई कर रहा उनके प्रदर्शन की तारीफ

अगर हम उनके करियर की बात करें तो सूर्यकुमार यादव ने अब तक टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 क्रिकेट फॉर्मेट में खेला है. सूर्यकुमार यादव भारत के लिए 7 वनडे और 14 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. उन्होंने वनडे के इन मैचों में 53.40 की औसत से 267 रन बनाए हैं, वहीं टी20 में 39.00 की औसत से 351 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम इंडिया को कई मैचों में जीत भी दिलाई हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button