उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़

उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर में झूठी शान की खातिर ऑनर किलिंग का मामला आया सामने

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में झूठी शान की खातिर ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। जिसके चलते मां बाप ने मिलकर अपनी 19 वर्षीय गर्भवती बेटी कि गाला घोटकर हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे में भरकर काली नदी में ठिकाने लगा दिया था।

Muzaffarnagar news latest

दरसअल शाहपुर थाना क्षेत्र के गोयला गांव निवासी विजेंद्र नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी कुसुम के साथ मिलकर शुक्रवार को इज्जत की खातिर अपनी 19 वर्षीय बेटी अंतिम का गला घोटकर हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे में भरकर रेहड़ी में डालकर गांव से निकल रही काली नदी में ठिकाने लगा दिया था। जिसके बाद जानकारी होने पर ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस ने शनिवार को गोताखोरों की मदद से युवती के शव को काली नदी से बरामद कर लिया था जिसे बोरे में भरा हुआ था।

जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर हत्यारे मां-बाप को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस (Muzaffarnagar) पूछताछ में हत्यारे मां-बाप ने बताया है कि उनकी बेटी अंतिम कुछ समय पूर्व दो बार मेरठ जनपद के निवासी राहुल नाम के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग में फरार हो गई थी। जिसको लेकर हत्यारे पिता विजेंद्र के द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। जिसके चलते उसी समय पुलिस ने आरोपी युवक राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जो आज भी जेल में बंद है लेकिन उनकी बेटी अंतिम बार-बार राहुल के साथ जाने की बात कहती थी और उसी के पक्ष में गवाही भी देती थी साथ ही अंतिम गर्भवती थी जिससे उसका पेट भी निकल गया था।

Muzaffarnagar news

Read: Uttar Pradesh Latest News Update | News Watch India

शुक्रवार के दिन न्यायालय में मृतक युवती अंतिम की गवाही थी जिसमें युवती ने अपने प्रेमी राहुल के पक्ष में बयान दिए थे जिसको लेकर घर आने पर बेटी के साथ माता-पिता का विवाद हुआ था इस दौरान हत्यारे माता-पिता ने अपनी बेटी अंतिम की गला घोटकर हत्या की घटना को अंजाम दे डाला था जिसके बाद अपनी बेटी की लाश को बोरे में भरकर हत्यारा पिता विजेंद्र उसे रेहड़ी में रखकर काली नदी में ठिकाने लगा आया था।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस (Muzaffarnagar) ने बताया कि देखिए लड़की के गायब होने की सूचना ग्राम प्रधान द्वारा दी गई थी एवं ग्राम प्रधान के द्वारा ही यह अपराध लिखवाया गया था, इसमें जो प्राप्त तहरीर है उसमें दो लोग नामजद किए गए थे जिसमें एक विजेंद्र व कुसुम और यह लड़की के रिश्तेदार यानी मां-बाप हैं एवं जो प्रथम दृष्टिया इसमें जो बात निकलकर आई है वो ऑनर किलिंग की बात भी हो सकती है वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी अभी शेष है व मृत्यु के कारणों का खुलासा जो है वो आपको पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उपलब्ध कराया जाएगा, यह विजेंद्र कश्यप पुत्र सुखवीरा एवं श्रीमती कुसुम पत्नी विजेंद्र इन दोनों की गिरफ्तारी हुई है और यह लड़की के मां-बाप हैं, हां ऐसा बताया गया है की लड़की प्रेग्नेंट है।

तो वही जेल जाने से पहले हत्यारे पिता विजेंद्र ने मीडिया के कैमरे पर बेख़ौफ़ बयान देते हुए कहा की उसकी बेटी दो बार घर से भाग गई थी और वह पेट से थी इस शर्मिंदगी की वजह से उसको मार कर नदी में फेंक दिया था।

हत्यारे पिता विजेंद्र की माने तो उनकी बेटी दो बार घर से भाग गई थी और वैसे भी पेट से थी तो और इसी शर्मिंदगी की वजह से उसने ऐसा किया है, उसको मारकर नदी में फेंक आया था, उसे टाइम ज्यादा हो रहा था एवं वो पांच-साढ़े पांच महीने की प्रेग्नेंट थी।

Sarita Maurya

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button