ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Vaishali Takkar Suicide Update: सुसाइड नोट में खुलासा पड़ोसी राहुल से परेशान थीं वैशाली, करीबी दोस्त ने बताया दो महीने में होनी थी उनकी शादी

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर अदाकारा वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar Suicide Update) अब इस दुनिया में नही रहीं। कल उन्होनें इंदौर के साईं बाग कॉलोनी में स्थित अपने मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अनके मौत के बाद टीवी जगत के कलाकार शॉक में हैं। उनके आत्महत्या के साथ ही पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसको लेकर अब बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। बता दें दिसंबर में उनकी शादी होने वाली थी।

इस कारण से Vaishali ने दे दी अपनी जान

वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar Suicide Update) के सुसाइड नोट से पता चला है कि उनको राहुल नवलानी नाम का एक लड़का परेशान करता था जो उनका पड़ोसी भी था। इसी खुलासे के साथ पुलिस ने राहुल के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। इस समय राहुल नवलानी फरार चल रहा है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। बता दें ये भी खबर आ रही है कि राहुल और वैशाली का अफेयर भी था। वो उनको परेशान करता था और शादी नही करने दे रहा था। अदाकारा की शादी रोकने के लिए राहुल ने अपने और वैशाली के रिश्ते के बारे में उनके होने वाले पति को सबकुछ बता दिया था। इन सब बातो की जानकारी वैशाली के परिवार को भी थी।

ऐसे करता था ब्लैकमेल

वैशाली (Vaishali Takkar Suicide Update) के परिवार ने बताया है कि राहुल ने इससे पहली वाली शादी में भी यही किया था और उनकी शादी तोड़वा दिया था। राहुल ने उनकी पहले होने वाले पति को वैशाली की फोटेज़ और वीडियोज़ भेज दिया था जिसके बाद उनकी शादी टूट गई थी और उनका प्लान सफल हो गया था। राहुल ने इस बार भी यही सोचा था कि लेकिन वैशाली इस बार उसकी हरकत से इतनी परेशान हो गई कि इतना बड़ा कदम उठा लिया और आत्महत्या कर लिया। इस मामले ने पुलिस ने राहुल के साथ उनकी पत्नी पर भी कोस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Vaishali Takkar Suicide: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की वैशाली ठक्करने की खुदकुशी, पुलिस ने की सुसाइड नोट बरामद

वैशाली ये रिश्ता क्या कहलाता है, ये वादा रहा, ये हैं आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विष और अमृत में भी नज़र आ चुकी हैं। एक्ट्रेस का सबसे पॉपुलर किरदार धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में अंजलि भारद्वाज का था, जिसके लिए उन्होंने ‘गोल्डन पेटल अवार्ड्स के बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल’ से सम्मानित किया जा चुका है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button