ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने लखीमपुरवासियों को ऐसा क्या कहा कि  विरोध में सड़कों पर उतरे युवा

लखीमपुर खीरी। यहां मंडी में जिला प्रशासन व उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ (protest)चल रहे भारतीय किसान यूनियन व सयुंक्त मोर्चा के आह्वान पर चल रहा धरना अब विवादों में फंस गया है। धरने की अगुवाई करने वाले भाकियू (BKU) प्रवक्ता राकेश टिकैत द्वारा पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान जातिसूचक व लखीमपुरवासियों के लिए खराब नस्ल की टिप्पणी(Remarks) करने से जनपद वासियों में रोष व्याप्त है।

यह भी पढेंः सुहाग रात को पति-ससुराल वालों को नशीला पदार्थ खिलाया, फिर लाखों के जेवर ले उड़ी लुटेरी दुल्हन

राकेश टिकैत द्वारा लखीमपुर खीरी(Lakhimpur Khiri)के लोगों को गुंडा कहने पर युवा व यहां की जनता काफी आक्रोशित है। राकेश टिकैत के खिलाफ कार्रवाई करने व उन्हें गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सैकड़ों युवाओं ने राकेश टिकैत का पुतला बनाकर विभिन्न सड़क मार्गो से निकलते हुए कचहरी में जाकर पुतला फूंका और राज्यपाल, राष्ट्रपति संबंधित सौंपा।

राकेश खिलाफ के खिलाफ दिये गये ज्ञापन में मांग की गयी है कि अभद्र टिप्पणी करने वाले पर टिकैत से खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए और 24 घंटे के अंदर उनकी गिरफ्तारी की जाए। किसी भी कीमत पर बाहरी व्यक्ति द्वारा लखीमपुरवासियों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। युवाओं ने चेतावनी दी है कि यदि टिकैत के खिलाफ 24 घंटे के अंदर कार्यवाही नहीं हुई तो जनपदवासी बड़े आंदोलन के लिए मजबूर होंगे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button