बॉलीवुडमनोरंजन

एयरपोर्ट पर फैन को धक्का मारने पर जमकर ट्रोल हुए ‘एनिमल’ स्टार, बुरी तरह फूटा लोगों का गुस्सा

Bobby deol push fan : एक्टर बॉबी देओल इस साल की सुपरहिट फिल्म ‘Animal’ के बाद 7वें आसमान पर हैं। वो लगातार इसकी सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच एक्टर को एयरपोर्ट (Bobby deol push fan) पर देखा गया, जहां उन्होंने जल्दी में एक फैन को धक्का मार दिया। अब वीडियो देखने के बाद लोग उनपर भड़के हुए हैं।

बॉबी देओल ने फैन को मारा धक्का

अपनी सुपरहिट फिल्म ‘एनिमल’ के बाद अभिनेता बॉबी देओल हर किसी के दिलो (Bobby deol push fan) पर छाए हुए हैं, जिसमें उन्होंने ‘अबरार’ का किरदार प्ले किया है। यह पहली बार था जब किसी निगेटिव किरदार को हीरो से ज्यादा प्यार मिला। बॉबी पहले अपने घुंघराले बालों और बॉय-नेक्स्ट-डोर लुक के लिए पसंद किए जाते (Bobby deol push fan) थे लेकिन उनमें जबरदस्त बदलाव तब आया जब उन्होंने कड़ी मेहनत के साथ अपनी फिट बॉडी दिखाई। हाल ही में, बॉबी देओल को एयरपोर्ट पर देखा गया था, लेकिन वह हड़बड़ी में दिख रहे थे और गलती से एक फैन को दूर धकेला और उन्हें पता ही नहीं चला। अब इसके लिए उनकी ट्रोलिंग हो रही है।

Also Read: Latest Hindi Bollywood NewsBobby deol push fan । Bollywood Today in Hindi

14 दिसंबर, 2023 को पपाराज़ी ने Bobby Deol को एयरपोर्ट पर देखा। एक्टर एक स्वेटर पहने हुए हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने काली पैंट और चश्मे के साथ पेयर किया। उन्हें हड़बड़ी में देखा गया और जल्दी में उन्होंने एक फैन को (Bobby deol push fan) धक्का दे दिया, जिसकी वजह से वह दूर जाकर गिर जाता है। वीडियो में आप साफ साफ देख दे सकते हैं शख्य़ ठीक उनके सामने आ जाता हैं। हालांकि, बॉबी (bobby deol) उनकी तरफ देखने के लिए भी नहीं रूकते, मगर फैन काफी हैरान नजर आए।

बॉबी देओल ने फैन को मारा धक्का!

जैसे ही वीडियो अपलोड किया गया, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में (Bobby deol push fan) बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, ‘उसने उस आदमी को इतनी बुरी तरह से धक्का दिया, कितना गलत है ये, 25 साल में एक हिट और देखो इनकी घटिया फिल्में।’ एक ने लिखा, ‘जब मैंने उसे 3 साल पहले मुंबई एयरपोर्ट पर (Bobby deol push fan) देखा था, तो वह इतनी जल्दी में नहीं थे।’ एक नेटिज़न ने यह भी लिखा, ‘उन्हें रनवे पर एक और लड़ाई के लिए देर हो रही है।’ एक ने कमेंट किया, ‘एक फिल्म हिट होने से भाव बढ़ गया।’

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

फिल्म की सक्सेस पार्टी में रो पड़े Bobby deol

इससे पहले अभिनेता बॉबी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Bobby deol push fan) हो रहा है, जिसमें वह अपनी सुपरहिट फिल्म की सक्सेस पार्टी से बाहर निकलते नजर आ रहे थे। वीडियो में बॉबी देओल एक व्यक्ति को गले लगाकर रोते हुए नजर आ (Bobby deol push fan) रहे थे। बाद में उन्होंने खुद को शांत करने की कोशिश की, मगर कार में बैठे-बैठे भी ऐसा नहीं हो सका। अभिनेता ने लोगों को भी हाय-हैलो किया और उनके सपोर्ट के लिए उन्हें (Bobby deol push fan) धन्यवाद दिया।

एनिमल’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एक्टर बॉबी देओल ने तब फैंस से कहा, ‘आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। भगवान वाकई बहुत (Bobby deol push fan) दयालु रहे हैं। इतना प्यार मिल रहा है इस फिल्म के लिए। लगता है कि सपना देख रहा हूं।’ इस बीच ‘ Animal’ वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और इस साल की दूसरी सबसे सुपरहिट (Bobby deol push fan) फिल्म बनकर उभरी है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button