राजनीति

Today political news headlines Hindi: बीजेपी की ‘रामलहर’, सपा पर पड़ रही भारी!

Today political news headlines Hindi: रामलहर(RamLahar) की रथ पर सवार बीजेपी (bjp) मिशन 24 को फतह करने निकली हुई है.. तो वहीं रामायण के राम भी मेरठ सीट पर कमल खिलाने की मुहिम में जुटे हैं। जिस मेरठ (Meeruth) में बचपन बीता अब वहां से बीजेपी उम्मीदवार बने अरुण गोविल (Arun Govil ) घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। राम के रूप में घर घर पहचाने जाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil ).. रोड शो, जनसंपर्क के माध्यम से जनता से संवाद स्थापित कर रहे हैं। उनकी पहचान भले ही टीवी के राम के रूप में हो लेकिन उनका दावा कि वो राम के नाम का इस्तेमाल नहीं कर रहे।


बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल (Arun Govil )ने कहा कि मैं प्रचार के लिए राम की तस्वीर लेकर नहीं निकलता। अरुण गोविल के मेरठ से चुनाव लड़ने पर विरोधियों ने सवाल उठाए हालांकि इसका अरुण गोविल पर कोई असर नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे लोगो का काम है कहना। मेरठ में अरुण गोविल को अपार जनसमर्थन मिल रहा है.. जो जनता उन्हें राम के रूप में पहचानती है, अब उनसे कई उम्मीदें भी हैं।
बहरहाल बीजेपी को पूरी उम्मीद है अरुण गोविल के चेहरे के दम पर मेरठ में कमल खिलेगा ही.. बल्कि इसका असर यूपी के साथ साथ पूरे देश में पडेगा।
बीजेपी में जयकार, सपा में रार!
सहारनपुर से चुनाव में किस्मत आजमा रहे इमरान मसूद लोगों को भड़काकर, बरगलाकर… वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं… एक बार फिर आपको इमरान मसूद का ये बयान सुनवाते हैं, जिसमें वो भड़काऊ बातें कर रहे हैं। इमरान मसूद ने कहा कि ये इमरान को जिताने-हराने का चुनाव नहीं… ये अपने आप को बचाने का चुनाव है… BJP सत्ता में आई, तो पहले मेरा आपका होगा इलाज… ये बात याद रख लेना।


मसूद के विवादित बयानबाजी का सिलसिला यहीं थमा। वो इससे भी आगे बढ़े।लोगों को झूठे डर दिखाए…उसके बारे में बताने से पहले आपको मसूद के भड़काऊ बयानबाजी की वजह बताते हैं। दरअसल, सहानपुर के सियासी समर में कांग्रेस-समाजवादी पार्टी के गठबंधन ने इमरान मसूद को उम्मीदवार बनाया है। जहां उनका मुकाबला बीजेपी के राघव लखनपाल है… इस सीट पर बीएसपी ने माजिद अली कौ चुनाव मैदान में उतारकर मसूद की राह मुश्किल कर दी है। क्योंकि बीएसपी के टिकट पर मुस्लिम कैंडिडेट के आ जाने से इमरान मसूद को मुस्लिम वोट बैंक में सेंध लगने का डर सता रहा है। ऐसे में उन्होंने मजहब के नाम पर लोगों को बहकाने की कोशिश की… यहां तक की यूपी में माफियाओं के खिलाफ एक्शन को भी धर्म से जोड़ा… और सरकारी कार्रवाई पर सवाल उठाए। वहीं मुरादाबाद की रैली में योगी आदित्यनाथ ने माफिया पर प्रहार किया… कहा- अब यूपी में उनकी खैर नहीं… इमरान मसूद का ये वीडियो 11 अप्रैल का बताया जा रहा है… लेकिन इसके वायरल होने के बाद मामले ने अब तूल पकड़ा है… बीजेपी ने इस चुनाव आयोग से इस वीडियो को लेकर इमरान मसूद की शिकायत की है… आपको बता दें कि सहारनपुर में पहले चरण में 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button