ट्रेंडिंगधर्म-कर्म

किस्मत के सितारे किस राशि वालों पर होंगे मेहरबान, किसको मिलेगी बड़ी खुशखबरी, देखें अपना आर्थिक राशिफल

Career Horoscope 4 August 2023: 4 अगस्त यानी शुक्रवार को किस्मत के सितारे किस राशि वालों पर मेहरबान होंगे। मां लक्ष्मी की कृपा से कुछ राशियों के व्यक्तियों को करियर (Career Horoscope) में कोई शुभ सूचना मिल सकती है। आइए देखते हैं सभी राशियों का आर्थिक राशिफल.

Career Horoscope

मेष
मेष राशि व्यक्ति वालों के लिए दिन शुभ है और आज आपका भाग्य साथ देने वाला है। आपके लिए परीक्षा का समय चल रहा है पैसे के मामले में आपको लाभ होगा। अपने काम पर ध्यान दें तो फायदे में रहेंगे। किसी मामले में आज आपको खुद पर निरंतर करना पड़ सकता है। कई लोगों के लिए दिन भर आलस का माहौल रहेगा। आपकी परेशानी का कारण छोटा-मोटा तनाव हो सकती है। शाम को घर में अधिक समय बिताने से घरवालों को अच्छा लगेगा।

वृष
वृष राशि के लोगों के लिए आज दिन काफी बिजी रहने वाला है। शाम तक अच्छी खबर आपको मिल सकती है। प्राेफेशनल मामले में सावधानी बरतने से होने वाले नुकसान को बचाया जा सकता है। निवेश के मामले में आज फायदा उठाया जा सकता है।

मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन एक्साइटमेंट से भरा होगा और आज आपको दोपहर तक कोई शुभ समाचार मिल सकता है। कहीं से करियर को लेकर कोई खुशखबरी मिल सकती है छात्र अपना ज्यादा से ज्यादा ध्यान पढ़ाई में लगाएं तो फायदा अवश्य होगा। व्यापारी अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए नई तकनीक आजमा सकते हैं।

कर्क
कर्क राशि वालों का भाग्य साथ दे रहा है और आज का दिन आपके लिए खास साबित हो सकता है। किसी एक ही तरकीब पर काम करने से आपका फायदा होगा और आपके कार्य वक्त से पूरे हो जाएंगे। कोई रिस्क वाला कदम न उठाएं। परिवार में मौजूद आपके विरोधी फिलहाल कुछ वक्त तक सिर नहीं उठा पाएंगे।

सिंह
सिंह राशि के लोगों का दिन अनुकूल रहेगा और भाग्य आपका साथ देगा। आज कोई नया विचार आपके दिमाग में आ सकता है और आपको उसमें पूरा फायदा होगा। रिश्तेदारों से पुराने गिले शिकवे दूर करने का वक्त है और परिवार के सदस्य भी आपकी सहायता करेंगे। किसी कारण घर वालों से बहस हो सकती है।

कन्या
कन्या राशि के व्यक्ति के लिए आज का दिन काफी व्यस्य होने वाला। दिमाग से किए गए काम का लाभ मिलेगा और इसमें आपको फायदा होगा। पुराने वक्त से चली आ रही टेंशन कम हो जाएगी और आपको राहत मिलेगी। अगर आप दूसरों की मदद करेंगे तो आपको भी लाभ होगा। ईमानदारी से जो काम करेंगे वह फलदायक रहेंगे और भाग्य का साथ मिलेगा।

Read: राखी खरीदने से पहले इन बातों का रखें ध्यान, नहीं तो रिश्तों पर पड़ सकता है बुरा असर

तुला
तुला राशि वालों का दिन अच्छा रहने वाला है और आपको दिन की शुरुआत में फोन कॉल के जरिए कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। ऑफिस के साथी भी टीमवर्क से खुश होंगे। लेनदेन और कारोबार में खतरा हो सकता है। सेहत पर ध्यान देने से आपको फायदा होगा। रोमांस के मामले में भी आज अच्छा दिन है और आपको लाभ होगा।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों का भाग्य साथ देगा और दिन की शुरूआत में आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। शाम तक आपके लिए फायदे के कई मौके मिलेगे। ऐसा ही अवसर आज शाम को भी है। पार्टी में अच्छे और असरदार लोगों से मेल मुलाकात होगी और आपको फायदा होगा। किसी मामले में आज आपकी चिंता भी कम होगी।

धनु
धनु राशि वालों का दिन अनुकूल है और आज आपको व्यापार के मामले में फायदा मिलेगा। ऑफिस में साथियों से बहस में न उलझें। ऐसा करने से आपकी कई इच्छाएं अधूरी रह सकती हैं। घूमने फिरने के मामले में आज परिवार वालों के साथ आपका कोई कार्यक्रम बन सकता है। किसी अभियान में आपकी जीत हो सकती है। फाइनेंस से जुड़े मामलों में आपको लाभ होगा। अनुभवी लोगों की सलाह लेने से आपको भविष्य में लाभ होगा।

मकर
मकर राशि के लोगों को अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है। किसी से आपकी अनबन न हो इस बात का ध्यान रखें। कामकाज में आपके हालात बेहतर होंगे। कारोबार में मुनाफा बढे़गा। शादीशुदा जिंदगी में भी कामयाब होगी। दिन भर काम करने लायक बहुत से काम हैं लेकिन किसे करना है और किसे नहीं यह आपको सोचना है।

कुंभ
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज टीमवर्क से काम करने वाला दिन है। ऑफिस में अपने साथियों के साथ मिलकर काम करने से आपको फायदा होगा और अच्छे परिणाम आपको मिलेंगे। बातचीत से कोई नया लाभ का विचार आ सकता है।

मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी धीमा हो सकता है। धीरे-धीरे आगे बढ़ने से ही लाभ हो सकता है। प्रयास करते रहे तो अटके हुए काम भी बन जाएंगे। अलर्ट होकर अपने काम करें तो आपको बेहतर परिणाम मिलेगा। यह संघर्ष का आखिरी दौरा होगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button