ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

क्रिकेटर KL Rahul  और अभिनेत्री Athiya Shetty की शादी का जश्न  शुरू हो गया है , शादी में शामिल होंगे ये स्टार्स, देखें लिस्ट

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding:Athiya शेट्टी और केएल राहुल में शादियों का सीजन शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं बॉलीवुड (Bollywood)  शादी से पहले के उत्सव कथित तौर पर आज से शुरू होंगे। मेहमानों की सूची में सिर्फ 100 लोग होंगे   मेहंदी की रस्म (mehndi ceremony) 22 जनवरी को होगी। यह रस्म घर के अंदर होगी और रस्म परिवार और रिस्तेदारों के बीच होंगे कपल ज्यादा फंक्शन नहीं करना चाहते हैं।

गूगल से ली गई तस्वीर

अथिया की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन

इस बिग वेडिंग की तैयारियां सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के आलीशान खंडाला (Khandala) वाले बंगले में हुई हैं। हमारी सहयोगी वेबसाइट  के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल की मेहंदी की रस्म 22 जनवरी को होगी। यह रस्म घर में परिवार और रिश्तेदारों के बीच होगी। कपल ज्यादा फंक्शन नहीं करना चाहते हैं।

 परिवार ने दी है सभी मेहमानों को ये हिदायत

23 जनवरी को अथिया और राहुल दोनों पक्षों के सिर्फ 100 मेहमानों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। सभी मेहमानों को हिदायत दी गई है कि वे तस्वीरें पोस्ट न करें और उनके फोन दूर रखे जाएंगे बहुत सारे बॉलीवुड दिग्गज दिखाई देंगे लेकिन जाहिर तौर पर कुछ ही होंगे क्योंकि वे इसे मुख्य रूप से परिवार के लिए रख रहे हैं। जूम डिजिटल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि हफ्तों बाद एक बड़ा स्वागत होगा। एक मित्र ने बताया “क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए, फिल्म उद्योग और क्रिकेट के दिग्गजों के लिए एक शादी की योजना बनाई गई है। आईपीएल मई में समाप्त होता है.जबकि शादी 23 जनवरी को है, मेहमान 21 जनवरी को आने वाले हैं। चूंकि औपचारिक घोषणा से पहले मीडिया को शादी की भनक लग गई थी, इसलिए समारोह स्थल पर पपराज़ी के लिए विशेष व्यवस्था की गई है।

 अथिया आर राहुल के रिश्ते की शुरुआत

अथिया और राहुल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और कहा जा रहा है कि उन्होंने इसे तुरंत एक दूसरे के साथ हिट कर दिया।वे करीबी दोस्त बन गए और जल्द ही उनकी दोस्ती रोमांस में बदल गई और अब यह जोड़ी शादी के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button