ट्रेंडिंग

बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ खोला मोर्चा ‘सेल्फी विद भ्रष्टाचार.. अभियान का किया आगाज

Delhi BJP Attacks on AAP: दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ सियासी अभियान का आगाज किया है। जिसका नाम हैं ‘सेल्फी विद भ्रष्टाचार का राजमहल’ बीजेपी के इस अभियान की शुरूआत से साफ जाहिर होता कि कैसे वो केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस अभियान में बीजेपी कनॉट प्लेस पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल के घर का मॉडल को दिखाया है।  बीजेपी के मुताबिक  तैयर किए गए मॉडल को हर दिन अलग अलग स्थानों  पर प्रदर्शित किया जाएगा। जिसके माध्यम से बीजेपी हर दिन दिल्ली की जनता को याद दिलाने की कोशिश करेगी कि आप पार्टी सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार के लिए काम करती है।

बता दें कि सेल्फी विद अभियान को एक बीजेपी ने एक इंवेट की तरह मनाया। जिस दौरान  सैकड़ों लोगों का हुजूम केजरीवाल के आवास के पास मौजूद था। साथ ही साथ बीजेपी पालें के कई दिग्गज नेता भी साथ रहे। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने इस मॉडल को सीएम केजरीवाल के घर के मॉडल को कनॉट प्लेस पर रखा। जिस दौरान बीजेपी के सभी नेताओं ने खूब सेल्फी ली। बीजेपी नेताओं की घर के साथ सेल्फी लेते हुए फोटों भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि एक एक फोटों में केजरीवाल के घर के मॉडल के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सेल्फी लेते हुए देखें गए हैं। वीरेंद्र सचदेवा ने  केजरी वाल की रैला के दौरान जमकर निशाना भी साधते हुए नजर आए हैं।

सीएम की रैली पर जमकर पर साधा निशाना

एक तरफ जहां अरविंद केजरीवाल करीब 12 साल बाद दिल्ली के राम लीला मैदान में घोर गर्जना किया जिसमें केजरीवाल ने कोई भी कोर कसर नही छोड़ी पीएम मोदी के सियासी गढ गुजरात से शुरू हुई सियासी पारी के आगाज से लेकर अब तक के यानी के पूरे 21 साल के अंतराल की एटू जेड सब कुछ गिना दिया जिसमें हर एक काम में मोदी को आड़े हाथ लिया।

आम आदमी पार्टी की महारैली को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने जमकर निशाना साधा है।

उन्होनें ने कहा कि कहा कि ये महारैली नहीं भ्रष्टाचार छुपाने की नाकाम कोशिश है। जिसमें केजरीवाल सिर्फ अपनी सियासत झूठे पुलिंदे बांध रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को जनता को बताना चाहिए कि उन्होंने जनता के पैसे अपने राजमहल बनवाने पर क्यों बर्बाद किये? केजरीवाल जनता को बताएं कि उन्होंने दिल्ली में नशे का ज़हर क्यों घोला? इतना ही नहीं एक वीडियो शेयर करते हुए दिल्ली बीजेपी ने ये भी लिखा कि आप की महारैली महाफ्लॉप हो गई है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button