ट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहरहरियाणा

Swiggy Delivery Boy: डिलीवरी ब्वॉय ने Swiggy का कराया थू-थू , कर दिया इतना बड़ा कांड

Delivery boy spit on Swiggy, created such a big scandal

Swiggy Delivery Boy: स्विगी के एक डिलीवरी बॉय का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर खूब देखा जा रहा है। लोगों के बीच इस वीडियो की चर्चा हो रही है. इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ (twitter) पर शेयर किया है. इसमें स्विगी का एक डिलीवरी बॉय फ्लैट के बाहर से एक जोड़ी जूते चुराते हुए कैमरे में कैद हो गया.

स्विगी के डिलीवरी बॉय (Swiggy Delivery Boy) का सोशल मीडिया पर चौंका देने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर एक यूजर की ओर से शेयर किए गए वीडियो पर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. यह वीडियो 9 अप्रैल को गुरुग्राम की एक सोसायटी का बताया जा रहा है. इस वीडियो में डिलीवरी बॉय फ्लैट (Swiggy Delivery Boy) के बाहर रखे जूते चुराता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरुग्राम में स्विगी इंस्टामार्ट का डिलीवरी बॉय सीढ़ियों से ऊपर आता है. इसके बाद वह फ्लैट की डोरबेल बजाता है। डिलीवरी बॉय (Swiggy Delivery Boy) को दरवाजे के पास कुछ जूते रखे हुए दिखाई देते हैं। वह कुछ देर इन जूतों को देखता है और कुछ सोचता है। इसके बाद वह सिर पर रखे तौलिये से अपना चेहरा पोंछता है और इधर-उधर देखता है. कुछ देर बाद वह अपने जूतों को तौलिये में लपेटता है और वहां से भाग जाता है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को रोहित अरोड़ा नाम के शख्स की तरफ से शेयर किया गया है. यूजर्स का आरोप है कि ड्रॉप एंड पिक-अप सर्विस (drop and pick up service) के डिलीवरी बॉय ने उनके दोस्त के फ्लैट के बाहर रखे जूते चुरा लिए. आरोप है कि उन्होंने अपना संपर्क भी साझा नहीं किया. अब इस वीडियो पर कंपनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. स्विगी ने लिखा है कि हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स से बेहतर की उम्मीद करते हैं। हम डायरेक्ट मैसेज पर बात करते हैं ताकि आपको बेहतर सहायता प्रदान कर सकें.

शिकायत दर्ज करने पर सलाह

सोशल मीडिया (social media) पर चल रहे इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देखकर लोग हैरान हैं. लोगों ने डिलीवरी (Swiggy Delivery Boy) करने वाले की इस हरकत की निंदा की है. अब लोग रोहित को शिकायत दर्ज कराने की सलाह भी दे रहे हैं. कुछ लोगों ने CCTV कैमरे की साफ तस्वीर की तारीफ भी की है. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि उन्हें कम से कम अपनी गलती मान लेनी चाहिए और जूतों की कीमत वापस कर देनी चाहिए. अन्य यूजर्स ने लिखा है कि जूते सस्ते नहीं हैं. इस तरह जूते खोना ठीक नहीं है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button