Live UpdateSliderक्राइम

Latest Crime News: अब जिंदा रहने के लिए क्या पड़ोसियों से भी रहना होगा सावधान ?

Latest Crime News: देश में अब कोई भी, कहीं भी सुरक्षित नहीं रह गया है। यहां तक के अपने घर में भी नही। यही वजह है की हत्यारे इतने निरंकुश हो गए है, की उन्हें पुलिस प्रशासन किसी का भी डर नही रह गया है। लगातार अपराध बढतें चले जा रहें है। सरेआम हत्या हो रही है और पुलिस प्रशासन इन पर रोक लगा पाने में असमर्थ है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है सहारनपुर के थाना सदर बाजार के पठानपुरा क्षेत्र का। जहां एक युवक रात में खाना खाकर अपने घर के बाहर टहल रहा था, जब एक युवक ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो चुका था।

आपको बता दे की ये घटना सहारनपुर के थाना सदर बाजार के पठानपुर क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां एक युवक  रात 11 बजे खाना खाकर अपने घर के बाहर टहल रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले एक युवक (आरोपी) जिसका नाम सचिन बताया जा रहा है। उसने नमन को उसी के घर के  बाहर घूमते हुए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और आरोपी सचिन ओर अन्य अज्ञात मौके आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के परिजनों को हिरासत में लिया। और नमन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया।

कुछ ही दूरी पर है नगर विधायक का घर

जब पूरा घटनाक्रम सामने आया तो पता लगा की जिस जगह नमन की हत्या हुई थी वहां से कुछ दूरी पर ही सहारनपुर के थाना सदर बाजार के पठानपुरा क्षेत्र के नगर विधायक राजीव गुम्बर का आवास भी है।

मृतक के भाई ने बताया कि आरोपी सचिन ने कई बार पहले भी धमकियां दी है कि तुम लोगों को नहीं छोडूंगा। सचिन एक बड़ा बदमाश बनना चाहता है इसलिए मोहल्ले में सबको धमकता फिरता था कई बार हम लोगों को भी धमकियां दी और कल रात भाई (नमन) जैसे ही खाना खाकर बाहर घूमने निकला था, हमारे घर से कुछ कदमों की दुरी पर आरोपी सचिन ने कुछ अज्ञात हमलावरों के साथ उसे पर गोलियां चला दी और उसकी कुछ सेकंड में ही मौत हो गई। हम लोग चाहते हैं कि जिस तरह उसने हमारे भाई को मारा है उसे भी फांसी की सजा होनी चाहिए या उसका एनकाउंटर होना चाहिए।

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने घटना को लेकर बताया कि सचिन नाम के युवक ने नमन को गोली मारी जिसमे उसकी मौके पर मौत हो चुकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी सचिन जो मृतक नमन के पड़ोस में ही रहने वाला है। आरोपी के परिवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही पता चल पाएगा कि क्यों उसने गोली मारी और क्या उसकी रंजिश थी।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button