Live UpdateSliderउत्तराखंडक्राइमराज्य-शहर

Latest Crime News: देश में हैवानियत की हद पार, एक हफ्ते में 2 मासूमों से दुष्कर्म !

Latest Crime News: देश भर में राजधानी में बच्चियां सुरक्षित नहीं है। ना तो पुलिस को कोई मतलब है और नेताओं को तो बस गलत वादे करके केवल राजनिती के तवे पर अपनी रोटी सोकने से मतलब है।

दो दिन पूर्व रूड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना का मंगलौर पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। आपको बता दें कि शुक्रवार को मंगलौर कस्बे में शाम के समय 6 वर्षीय बच्ची अचानक गायब हो गई थी। काफी तलाश करने के बाद भी बच्ची का कोई पता नही चल पाया। परिजनो ने बच्ची के गुम होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई। पुलिस ने चंद घंटों में ही बच्ची को बेहोशी की हालत में बरामद कर लिया था। मासूम बच्ची के साथ अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने मासूम बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की जांच करने में जुट गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी को दबोच लिया और पूछताछ करने पर आरोपी ने दुष्कर्म करना कबूल लिया। घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वप्नकिशोर ने बताया कि घटना की सूचना के बाद ही पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गई थी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भी आरोपी दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

कुछ दिन पुर्व भी सामने आई थी ऐसी घटना

दिल्ली में रेप का एक मामला सामने आया है….जहां पर 4 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की गई, ये घटना पांडव नगर इलाके की है, जानकारी के मुताबिक पांडव नगर इलाके में 4 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया है। सोचिए क्या बीत रही होगी उस मासूम पर….महज 4 साल की उम्र और हव से भेड़िए ने जरा भी मासूम पर दया ना खाई। बता दें कि बच्ची से रेप का आरोप एक दूसरे समुदाय के युवक पर लगा है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली ईस्टर्न रेंज के एडिशनल सीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि बच्ची अभी पूरी तरीके से सुरक्षित है।

लेकिन दुष्कर्म की वारदात के बाद परिवार और आसपास के लोगों में गुस्सा है। परिजनों और आसपास के लोगों ने पांडव नगर इलाके में दुष्कर्म की वारदात का विरोध किया और इलाके में जमकर प्रदर्शन भी किया…हैरानी की बात तो ये है कि देश में होली का त्योहार मनाया जा रहा है, लेकिन वहीं दूसरी ओर रेप की वारदात होना ये बता रहा है कि सुरक्षा कितनी सख्त है। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम इलाके पर लगातार नजर बनाए हुए है, बहरहाल इलाके में अभी शांति का माहौल है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button